डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के लिए होटलों में रहने की व्यवस्था, प्रशासन ने की पूरी तैयारी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 5 अप्रैल 2020

डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के लिए होटलों में रहने की व्यवस्था, प्रशासन ने की पूरी तैयारी

जिला प्रशासन ने कोरोना वायरस संक्रमण से रोकने के लिए इलाज करने वाले डाक्टरों और नर्सिंग स्टाफों के लिए विशेष व्यवस्था की हैं. उनके लिए जिला प्रशासन ने होटलों और गेस्ट हाउस की व्यवस्था की है, क्योंकि कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के समय डाक्टर या नर्सिंग स्टाफ घर नहीं जा सकते हैं. डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के लिए होटलों में रहने की व्यवस्था, प्रशासन ने की पूरी तैयारी जिला प्रशासन ने कोरोना वायरस संक्रमण से रोकने के लिए इलाज करने वाले डाक्टरों और नर्सिंग स्टाफों के लिए विशेष व्यवस्था की हैं. उनके लिए जिला प्रशासन ने होटलों और गेस्ट हाउस की व्यवस्था की है, क्योंकि कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के समय डाक्टर या नर्सिंग स्टाफ घर नहीं जा सकते हैं.

prepration-corona-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन ने व्यापक तैयारियां की है. जहां शहर के अलग-अलग अस्पतालों मे आईसोलेशन वार्ड बनाए गए हैं. वहीं कोरोना संक्रमण के संदिग्धों के लिए दो हजार से ज्यादा बेड जिले में अलग अलग जगहों में क्वारेंटाइन सेंटर बनाए गए हैं. जिला प्रशासन ने कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए इलाज करने वाले डाक्टरों और नर्सिंग स्टाफों के लिए विशेष व्यवस्था की हैं. उनके लिए जिला प्रशासन ने होटलों और गेस्ट हाउस की व्यवस्था की है, क्योंकि कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के समय डाक्टर या नर्सिंग स्टाफ घर नही जा सकते हैं. कदमा स्थित टाटा का प्रोफेशनल फ्लैट, डीलर्स होस्टल (टाटा मोटर्स), कुलदीप होटल(जूगसलाई), होटल महल इन (मानगो), सुमन होटल (डिमना रोड, मानगो), होटल अंबर (साकची), गुजराती सनातन समाज (बिष्टूपूर), ऋषि भवन (जुगसलाई), खालसा क्लब (बिस्टुपुर), महेश्वरी मंडल (जुगसलाई) और श्री राजस्थान शिव मंदिर परिसर (जुगसलाई )

कोई टिप्पणी नहीं: