रघुवर दास ने की हिंदपीढ़ी और तेलो को सील करने की मांग, कहा- ये लोगों की जिंदगी का सवाल - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 11 अप्रैल 2020

रघुवर दास ने की हिंदपीढ़ी और तेलो को सील करने की मांग, कहा- ये लोगों की जिंदगी का सवाल

पूरे देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, झारखंड में अब तक कोरोना वायरस के 14 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद रघुवर दास ने सीएम हेमंत सोरेन से ये मांग की है कि हिंदपीढ़ी और तेलो के सील करने की मांग की.
raguwar-deamnd-seal-border
रांची (आर्यावर्त संवाददाता) : झारखंड में कोरोना वायरस के 13 मरीजों में से सात मरीज राजधानी रांची के हिंदपीढ़ी इलाके से हैं. इसमें पांच मरीज बुधवार को सामने आए हैं, जबकि एक मरीज मलेशियाई महिला और एक अन्‍य मरीज हिंदपीढ़ी की ही महिला है. वहीं, बोकारो जिला में एक और कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिला है. यह व्यक्ति भी चंद्रपुरा प्रखंड के तेलो गांव का है. बोकारो में कोविड-19 संक्रमित मरीजों की संख्या 6 हो गयी है. महज 5 दिन में ये 6 मरीज सामने आये हैं. इनमें एक की मौत हो चुकी है. अब इसके लिए पूर्व सीएम रघुवर दास ने हिंदपीड़ी और बोकारो के तेलो गांव को तुरंत हॉटस्पॉट घोषित कर उसे पूरी तरह सील करने की मांग की है. पूर्व सीएम ने ट्विटर के जरिए लिखा, झारखंड में कोरोना का प्रकोप और न फैले इसके लिए रांची के हिंदपीड़ी और बोकारो के तेलो गांव को राज्य सरकार तुरंत हॉट स्पॉट घोषित कर उसे पूरी तरह सील करें. प्रशासन कड़ाई से लॉकडाउन का पालन कराएं. ये राज्य के लोगों के जीवन का प्रश्न है.

कोई टिप्पणी नहीं: