रघुवर दास ने की हिंदपीढ़ी और तेलो को सील करने की मांग, कहा- ये लोगों की जिंदगी का सवाल - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 11 अप्रैल 2020

रघुवर दास ने की हिंदपीढ़ी और तेलो को सील करने की मांग, कहा- ये लोगों की जिंदगी का सवाल

पूरे देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, झारखंड में अब तक कोरोना वायरस के 14 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद रघुवर दास ने सीएम हेमंत सोरेन से ये मांग की है कि हिंदपीढ़ी और तेलो के सील करने की मांग की.
raguwar-deamnd-seal-border
रांची (आर्यावर्त संवाददाता) : झारखंड में कोरोना वायरस के 13 मरीजों में से सात मरीज राजधानी रांची के हिंदपीढ़ी इलाके से हैं. इसमें पांच मरीज बुधवार को सामने आए हैं, जबकि एक मरीज मलेशियाई महिला और एक अन्‍य मरीज हिंदपीढ़ी की ही महिला है. वहीं, बोकारो जिला में एक और कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिला है. यह व्यक्ति भी चंद्रपुरा प्रखंड के तेलो गांव का है. बोकारो में कोविड-19 संक्रमित मरीजों की संख्या 6 हो गयी है. महज 5 दिन में ये 6 मरीज सामने आये हैं. इनमें एक की मौत हो चुकी है. अब इसके लिए पूर्व सीएम रघुवर दास ने हिंदपीड़ी और बोकारो के तेलो गांव को तुरंत हॉटस्पॉट घोषित कर उसे पूरी तरह सील करने की मांग की है. पूर्व सीएम ने ट्विटर के जरिए लिखा, झारखंड में कोरोना का प्रकोप और न फैले इसके लिए रांची के हिंदपीड़ी और बोकारो के तेलो गांव को राज्य सरकार तुरंत हॉट स्पॉट घोषित कर उसे पूरी तरह सील करें. प्रशासन कड़ाई से लॉकडाउन का पालन कराएं. ये राज्य के लोगों के जीवन का प्रश्न है.

कोई टिप्पणी नहीं: