घाटशिला : नाबालिग बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 13 अप्रैल 2020

घाटशिला : नाबालिग बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया

घाटशिला में एक युवक ने बहला फुसलाकर पड़ोस में रहने वाली नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
rapist-arrest-jamshedpur
घाटशिला (आर्यावर्त संवाददाता) पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. मुसाबनी थाना क्षेत्र में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. आरोपी युवक पड़ोसी है. जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्ची गांव के सरकारी स्कूल के कक्षा 4 में पढ़ती है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी युवक के जब कोई नहीं था, इसी का फायदा उठाकर उस बच्ची को बहला फुसलाकर घर बुलाकर दुष्कर्म किया. साथ ही उस युवक ने बच्ची को डरा-धमकाकर घर भेज दिया और युवक ने घर में बताने पर जान से मारने की धमकी दी. बच्ची ने डर की वजह से किसी को नहीं बताया. पर जब दर्द ज्यादा होने पर उसने घर वालों को अपनी आप बीती बताई. घर वालों ने तुरंत पुलिस को फोन से जानकारी दी. पुलिस ने घर पहुंचकर जानकारी ली. आरोपी के घर जाकर देखा तो वहां ताला लगा हुआ था. कुछ देर बाद आरोपी के माता-पिता घर पहुंचे, तो पुलिस ने उन लोगों को थाना लेकर आई. बाद में आरोपी युवक को मेड़िया गांव से धर दबोचा. आरोपी युवक तंत्र-मंत्र करता है और लड़की के भेषभूषा में रहता है. कोई बता रहा है कि आरोपी किन्नर है. हालांकि माता पिता ने साफ किया कि वह लड़का है पर लड़कियों की तरह रहता है. मामला दर्ज कर आरोपी युवक को जेल भेजने की तैयारी हो रही है और पीड़िता को डाक्टरी जांच में भेजा जाएगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...