घाटिशलाः जैप जवान ने की आत्महत्या की कोशिश, एके47 से खुद को मारी गोली - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 19 अप्रैल 2020

घाटिशलाः जैप जवान ने की आत्महत्या की कोशिश, एके47 से खुद को मारी गोली

घाटशिला अनुमंडल के गुड़ाबांधा थाना परिसर में एक जैप-5 के जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की कोशिश की है. गोली जवान के कंधे पर लगी है फिलहाल उसे बेहतर इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कर दिया गया है. 
sap-police-try-to-sucide-jamshedpur
घाटशिला, पूर्वी सिंहभूम (आर्यावर्त संवाददाता) : अनुमंडल के गुड़ाबांधा थाना परिसर में स्थित जैप-5 जवान के बैरक में एसआई पूर्णचंद्र मुंडा ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या की कोशिश की. गोली उनके बाएं कंधे पर लगी उसके बाद लगतार तीन गोली इधर-उधर चली. घटना के समय बैरक के कमरे में कोई मौजूद नहीं था. बताया जा रहा है कि उन्होंने जिस बंदूक से खुद को गोली मारी वो उनके साथी एसआई हरि कुमार मुंडा का था. जो घटना के समय कमरे में मौजूद नहीं था. घायल पूर्णचंद्र मुंडा को गुड़ाबांधा थाना के गाड़ी से मुसाबनी थाना लाया गया. फिर वहां से 108 एंबुलेंस से जमशेदपुर के टीएमएच में बेहतर इलाज के लिए भर्ती किया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल पूर्ण चंद्र मुंडा की स्थिति सामान्य बनी हुई है लेकिन अभी खतरे से बाहर नहीं कहा जा सकता. घायल पूर्णचंद्र मुंडा का घर चाकुलिया प्रखंड के बिहारीपाड़ा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद बहरागोड़ा विधायक समीर महंती और घाटशिला विधायक रामदास सोरेन भी धटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली. घटनास्थल पर जांच के लिए जैप- 5 के डीएसपी, मुसाबनी डीएसपी, ग्रामीण एसपी पीयूष पांडे, सीनियर एसपी अनूप बिरथरे घोड़ा बांदा थाना परिसर में बने बैरक पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं. फिलहाल कारणों का पता नहीं चल पाया है. लेकिन प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस वक्त पूर्ण चंद्र मंडल ने अपने आप को गोली मारी उस वक्त फोन से किसी से बात कर रहे थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...