जमशेदपुरः गुरुद्वारा में चोरी, चोरों ने दानपेटी का ताला तोड़कर उड़ाए लगभग 75 हजार रुपए - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 18 अप्रैल 2020

जमशेदपुरः गुरुद्वारा में चोरी, चोरों ने दानपेटी का ताला तोड़कर उड़ाए लगभग 75 हजार रुपए

जमशेदपुर के मानगो थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा में शुक्रवार को चोरो ने दान पेटी का ताल तोड़कर तकरीबन साठ हजार रुपए साफ कर दिए. मामले की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.
thept-in-gurudwara-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  मानगो थाना से कुछ दूरी पर स्थित गुरुद्वारा में गुरुवार की रात घुसकर चोरों ने दान पेटी में रखे पैसों की चोरी कर ली. बताया जा रहा है कि चोरी लगभग 75 से 80 हजार चोरी कर फरार हो गए हैं. जानकारी के अनुसार एक साल से पेटी के पैसों की गिनती नहीं हो पाई थी और सारे पैसे दान पेटी में ही भरे हुए थे. वहीं गुरुद्वारा सेवक ने बताया कि हर दिन की तरह सुबह में जब गुरुद्वारा की सफाई करने के लिए पहुंचे तो देखा कि दानपेटी कमरे में उल्टा रखा हुआ है और उसमें कुछ भी पैसा नहीं था. जिसके बाद गुरुद्वारा कमेटी को इसकी जानकारी दी गई. गुरुद्वारा में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. सीसीटीवी कैमरे में चोर की तस्वीर सामने आ चुकी है. जिसमें वह चोरी करता हुआ दिख रहा है. वहीं मानगो पुलिस चोरी की घटना का खुलासा करने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

कोई टिप्पणी नहीं: