टाटानगर स्टेशन पर मजदूरों के आने से पहले अधिकारियों से मिले डीसी, जिम्मेदारियों का पढ़ाया पाठ - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 7 मई 2020

टाटानगर स्टेशन पर मजदूरों के आने से पहले अधिकारियों से मिले डीसी, जिम्मेदारियों का पढ़ाया पाठ

लॉकडाउन में फंसे तेलंगाना के घाटकेशर से प्रवासी मजदूरों के ट्रेन से टाटानगर आने से पहले जिला के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने टाटानगर स्टेशन परिसर में देर शाम तमाम अधिकारियों, पुलिस के जवानों और मेडिकल की टीमों को सुझाव दिए. उन्होंने बताया कि प्रवासियों के आने के बाद उनके साथ मानवता के साथ पेश आएं. इस दौरान सिटी एसपी ने कहा है कि इस मिशन में अनुशासन के साथ काम करना है.
dc-jamshedpur-visit-tatanagar-station-for-labour-arrival
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : कोरोना महामारी को लेकर किए लॉकडाउन में देश के विभिन्न राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों को स्पेशल ट्रेन से उनके राज्य तक भेजा जा रहा है. इसके तहत तेलंगाना के घाटकेशर से 900 प्रवासी ट्रेन के जरिए टाटानगर लौट रहे हैं. ट्रेन के आने से पूर्व जिला प्रशासन ने प्रवासियों की मेडिकल जांच के साथ उन्हें सुरक्षित बसों से उनके जिले तक ले जाने की पूरी तैयारी कर ली है. ट्रेन के 6 मई की देर रात तक आने की संभावना है. प्रवासियों के आने से पूर्व जिला के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने टाटानगर स्टेशन परिसर में देर शाम जिला के सभी अधिकारियों, जिला पुलिस के जवानों, आरपीएफ, जीआरपी के जवान सिविल डिफेंस के सदस्य और मेडिकल की टीम को समझाया. उन्हें बताया गया कि ट्रेन के आने के बाद सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए कैसे काम करना है और किसकी क्या जिम्मेदारी है. इस दौरान सभी को एतिहात बरतने के लिए कहा है. जिला उपायुक्त ने साफ तौर पर कहा है कि कोई ऐसा काम नहीं करें, जिससे मिशन के पूरा होने पर किसी को क्वॉरेंटाइन करना पड़े. इस दौरान सिटी एसपी सुभाषचंद्र जाट ने जवानों को कहा है कि प्रवासियों के आने के बाद सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए अनुशासन बरतते हुए काम करना है. 

कोई टिप्पणी नहीं: