चाईबासा: नक्सल प्रभावित क्षेत्र से मिला एक शख्स का सिर कटा शव - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 7 मई 2020

चाईबासा: नक्सल प्रभावित क्षेत्र से मिला एक शख्स का सिर कटा शव

पश्चिम सिंहभूम जिले के नक्सल प्रभावित लीसीमुती के बीच पड़ने वाले जंगल से एक व्यक्ति की सिर कटी लाश बरामद की गई है. फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी है.
dead-body-found-chaibasa
चाईबासा (आर्यावर्त संवाददाता)  पश्चिम सिंहभूम जिले के नक्सल प्रभावित टोंटो थाना अंतर्गत कुदामसदा और लीसीमुती के बीच पड़ने वाले जंगल से अज्ञात व्यक्ति की सिर कटी लाश बरामद की गई है. ग्रामीणों ने मुखिया बाबूराम लागुरी को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद मुखिया ने स्थानीय टोंटो थाना को सूचना दी. शव बरामदगी के बाद से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है. जानकारी अनुसार, लीसीमुती-कुदमसदा के बीच जंगल में सिर कटी लाश लावारिस अवस्था में पड़ी हुई थी. शव को देखने पर लगता है की घटना दो-तीन दिन पुरानी है. घटना के संबंध में एसपी इंद्रजीत महथा ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिली है और पुलिस इसकी जांच में जुट गई है. एसपी ने कहा कि धड़ से अलग शव होने के कारण शव की पहचान नहीं हो पाई है. उन्होंने कहा कि घटना नक्सल से सबंधित नहीं है.

कोई टिप्पणी नहीं: