जमशेदपुर: कुलियों की मदद के लिए आगे आई टीम संघर्ष, किया अनाज वितरण - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 7 मई 2020

जमशेदपुर: कुलियों की मदद के लिए आगे आई टीम संघर्ष, किया अनाज वितरण

जमशेदपुर में टाटानगर स्टेशन में यात्रियों का सामान ढोने वाले कुलियों के बीच सामाजिक संस्था टीम संघर्ष ने अनाज बांटा और उन्हें लॉकडाउन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की.
koolie-relief-distribution-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : लॉकडाउन में गरीब मजदूरों और असहायों की सहायता के लिए सरकार के साथ-साथ सामाजिक संस्थाए भी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रही हैं. इसी कड़ी में जमशेदपुर में सामाजिक संस्था 'टीम संघर्ष' ने टाटानगर रेलवे स्टेशन में यात्रियों का सामान ढोने वाले कुलियों को अनाज मुहैया कराने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की. टीम संघर्ष के सदस्य अरिजीत सरकार ने बताया कि जबसे लॉकडाउन की शुरुआत हुई है. उनकी टीम जरूरतमंदों को अनाज मुहैया करा रही है ताकि कोई भूखा ना रहे. उन्होंने मीडिया के माध्यम से जनता से अपील की है कि ग्रीन जोन में होने के बावजूद जनता की लापरवाही के कारण जो छूट मिलना था वह नहीं मिला है. इसलिए आम जनता लॉकडाउन का पालन करें और बाहर निकले तो मास्क पहनने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, जिससे कोरोना से बचा जा सके. वहीं कुलियों को मदद मिलने के बाद उन्हें थोड़ी राहत मिली है. कुली सुरेश सिंह ने बताया है कि लॉकडाउन के कारण उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. समाज के लोगों द्वारा जब मदद मिलता है तो थोड़ी राहत मिलती है. 

कोई टिप्पणी नहीं: