जमशेदपुरः लॉकडाउन 3.0 में बेसहारा लोगों की मदद जारी, जिला पार्षद उपाध्यक्ष करा रहे भोजन मुहैया - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 3 मई 2020

जमशेदपुरः लॉकडाउन 3.0 में बेसहारा लोगों की मदद जारी, जिला पार्षद उपाध्यक्ष करा रहे भोजन मुहैया

कोरोना को लेकर लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई गई है. ऐसे में जमशेदपुर के जिला पार्षद उपाध्यक्ष सेंटर किचन बनाकर प्रतिदिन कई इलाकों में भोजन मुहैया करा रहे हैं. उनका कहना है कि लॉकडाउन तक कोई भूखा नहीं रहेगा.
jamshedpur-lock-down-3
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  कोरोना को लेकर किए गए लॉकडाउन में जमशेदपुर के पंचायत इलाकों में पंचायत प्रतिनिधियों की ओर से क्षेत्र में रहने वाले गरीब असहाय को भोजन कराया जा रहा है. जिला पार्षद उपाध्यक्ष सेंटर किचन बनाकर प्रतिदिन विभिन्न इलाकों में भोजन मुहैया करा रहे है. जिला पार्षद उपाध्यक्ष ने बताया है कि लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई गई है, ऐसे में जब तक लॉकडाउन रहेगा प्रयास यही होगा कि क्षेत्र में कोई भूखा न रहे. उन्हें भोजन और अनाज मुहैया कराई जाएगी. देश में कोरोना वायरस को लेकर तीसरे चरण में 17 मई तक लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी गई है. वहीं लॉकडाउन में जमशेदपुर के पंचायत इलाके में पंचायत प्रतिनिधियों की ओर से क्षेत्र में रहने वाले गरीब असहाय मजदूरों को भोजन कराया जा रहा है. पंचायत के जिला पार्षद उपाध्यक्ष द्वारा लॉकडाउन को देखते हुए सेंटर किचन बनाकर लगातार भोजन कराया जा रहा है. इस दौरान क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए जरूरतमंदों को भोजन कराया जा रहा है. इधर पंचायत क्षेत्र के जानीगोड़ा सरजामदा और कई जगहों में भोजन बांटने के दौरान जमशेदपुर लोकसभा सांसद विद्युत वरण महतो, भाजपा जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार ने जिला पार्षद उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह के साथ मिलकर जरूरतमंदों को भोजन कराया है और उन्हें सोशल डिस्टेंस के साथ सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने की अपील की है. जमशेदपुर के जिला पार्षद उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया है कि कोरोना को लेकर लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई गई है. हमारा प्रयास रहेगा जब तक लॉकडाउन रहेगा क्षेत्र में कोई भूखा न रहे, इसके लिए प्रतिदिन सेंटर किचन के जरिये जरूरतमंदों को भोजन के साथ अनाज भी उपलब्ध कराया जा रहा है और ग्रामीणों को लॉकडाउन का पालन करने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की जा रही है.

कोई टिप्पणी नहीं: