जमशेदपुर : कोल्हान डीआईजी ने कंटेनमेंट जोन का किया निरीक्षण, दिए कई दिशा निर्देश - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 28 मई 2020

जमशेदपुर : कोल्हान डीआईजी ने कंटेनमेंट जोन का किया निरीक्षण, दिए कई दिशा निर्देश

कोल्हान डीआइजी राजीव रंजन सिंह ने जिला प्रशासन की ओर से बनाए गए कंटेनमेंट जोन सीतारामडेरा और बारीडीह का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने वहां डयूटी कर रहे जवानों की हौसला अफजाई की.
kolhan-dig-inspaction
जमशेदपुर  (आर्यावर्त संवाददाता) कोल्हान डीआइजी राजीव रंजन सिंह ने मंगलवार को जिला प्रशासन की ओर से बनाए गए कंटेनमेंट जोन सीतारामडेरा और बारीडीह का निरीक्षण किया और वहां दी जा रही सुविधाओं की जानकारी ली. इसके साथ ही जोन में ड्यूटी कर रहे जवानों की हौसला अफजाई भी की. कोल्हान डीआइजी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि पूर्वी सिंहभूम जिला में कोरोना पॉजिटिव की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है जो चिंता का विषय है. उन्होंने कहा कि कोविड-19 संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से जहां-जहां जिला प्रशासन की ओर से कंटेनमेंट जोन बनाया गया है. उसका वे निरीक्षण कर रहे हैं  डीआइजी ने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से किया गया कार्य बेहत्तर है. निरीक्षण के दौरान उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे घरों में ही रहें, बाहर न निकले और अगर बहुत जरुरी काम के लिए निकले भी तो लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरुर करें.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...