जमशेदपुर: जल जमाव से परेशान मुहल्लेवासियों में जगी नई उम्मीद, विधायक ने दियाया भरोसा - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 7 मई 2020

जमशेदपुर: जल जमाव से परेशान मुहल्लेवासियों में जगी नई उम्मीद, विधायक ने दियाया भरोसा

जल जमाव से परेशान जमशेदपुर के भुइयाडीह के लोगों की परेशानियों का जायजा लेने के लिए स्थानिय विधायक सरयू राय ने ग्वाला बस्ती ब्राह्मण टोला का जायजा लिया. साथ ही मुहल्लेवासियों को इस समस्या से निजात दिलाने के लिए उचित कार्रवाई का निर्देश दिया है. 
saryu-rai-promis-to-remove-water-lodging
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  पूर्वी जमशेदपुर से निर्दलिय विधायक सरयू राय ने जुस्को के महाप्रबंधक को भुइयांडीह के ग्वाला बस्ती के ब्राह्मण टोला में सालों से हो रहे जल जमाव के कारण उत्पन्न हो रहे स्थिति का जायजा लिया. साथ ही वहां के लोगों को हो रही परेशानियों का जायजा लिया. निरीक्षण के दौरान जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने पाया गया कि जल जमाव का मुख्य कारण नाली में आउटलेट का न होना और इस पर बड़ी तदाद में कचरों का जमाव होना है. मुहल्ले के लोगोॆं की परेशानियों को देखते हुए विधायक ने संबंधित अधिकारियों को समस्या से निजात दिलाने के लिए उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. जुस्को के अधिकारियों ने बताया कि उक्त नाली की सफाई एक-दो दिनों के अंदर बेहतर तरीके से करा दी जाएगी और भविष्य में जल निकासी का स्थायी समाधान हेतु योजना तैयारी की जाएगी. वहां के स्थानीय नागरिकों ने बताया कि यह जल जमाव की समस्या सालों पुरानी है मगर इसका कभी समाधान नहीं हुआ, अब सरयू राय के विधायक बनने के बाद उम्मीद जगी है.

कोई टिप्पणी नहीं: