लॉकडाउन में घर नहीं जाने से परेशान युवक ने की आत्महत्या, साथियों ने कहा- हर वक्त रोता था - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 11 मई 2020

लॉकडाउन में घर नहीं जाने से परेशान युवक ने की आत्महत्या, साथियों ने कहा- हर वक्त रोता था

पश्चिम सिंहभूम जिले के नोवामुंडी थाना क्षेत्र के संग्राम साई स्थित पुराने मेश क्वार्टर में लॉकडाउन के कारण तनाव में आकर एक युवक ने खुदकुशी कर ली. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.
sucide-in-lock-down-jamshedpur
चाईबासा (आर्यावर्त संवाददाता) पश्चिम सिंहभूम जिले के नोवामुंडी थाना क्षेत्र के संग्राम साई स्थित पुराने मेश क्वार्टर में मानसिक तनाव में 32 वर्षीय आलोक मंडल नाम के युवक ने गले में बेल्ट और गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आलोक मंडल ग्राम उत्तर श्यामपुर, थाना मंदिर बाजार, 24 परगना पश्चिम बंगाल का रहनेवाला था. आलोक नोवामुंडी में एक टेंट हाउस संचालक के यहां काम करता था. वह अपने घर जाने की तैयारी में था, लेकिन अचानक लॉकडाउन घोषित हो जाने के कारण घर नहीं जा पाया. इसके बाद से ही वह अपने परिजनों से नहीं मिल पाने के कारण तनाव में रहने लगा था. घरवालो से भी मोबाइल पर बात करते वक्त रोता था. घटना की रात भी वह अपने अन्य साथियों के साथ काफी घुल मिलकर रहा. अचानक उसने अपने साथियों से कहा कि अपने परिवार से बात करने कमरे में जा रहा हूं. काफी देर होने के बाद जब उनके साथी उन्हें खाना खाने के लिए बुलाने गए तो कमरे में अंधेरा था और दरवाजा अंदर से बंद था.  आवाज देने और दरवाजा खटखटाए जाने के बावजूद जब दरवाजा नहीं खुला तो साथियों ने खिड़की से झांककर देखा तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने तत्काल अपने मालिक को घटना की सूचना दी. मालिक अब्दुल अमीन की सूचना पर थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद, एसआई दशरथ हेम्ब्रम और भीम सिंह के साथ घटनास्थल पहुंच कर शव को जब्त कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा भेज मामले की जांच में जुटी है.

कोई टिप्पणी नहीं: