जमशेदपुर : जमीन विवाद में दो महिलाओं की हत्या, आरोपी फरार - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 31 मई 2020

जमशेदपुर : जमीन विवाद में दो महिलाओं की हत्या, आरोपी फरार

पटमदा थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में पड़ोसी ने एक महिला की रॉड से मारकर हत्या कर दी. वहीं बीच बचाव करने गई दूसरी महिला की भी इस घटना में मौत ही गई है. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.
two-women-killed-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  लौहनगरी के पटमदा थाना अंतर्गत सुदूर ग्रामीण क्षेत्र बेलटांड़ गांव में जमीन विवाद में गांव का ही रहने वाले रंजीत मांझी ने पड़ोस में रहने वाली एक महिला की हत्या कर दी. लोहे की रॉड से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया है. इस घटना में पड़ोस की रहने वाली एक महिला जब बीच बचाव करने गई तो रंजीत मांझी ने उस पर भी रॉड से हमला कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर फरार हो गया. इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पास के चिकित्सा केंद्र में दोनों महिलाओं को इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं एमजीएम अस्पताल में डॉक्टरों ने दोनों महिलाओं को मृत घोषित कर दिया.
बताया जा रहा है कि बेलटांड़ गांव में रहने वाली 67 वर्षीय मझली मांझी का पड़ोस के ही रंजीत मांझी के साथ जमीन विवाद था. रविवार की सुबह दोनों में कहा सुनी हुई और रंजीत मांझी में रॉड से मझली मांझी पर हमला कर दिया. बीच-बचाव करने आई पड़ोसी पर भी हमला कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया वहीं,पटमदा थाना की पुलिस ने घटनास्थल से घटना में इस्तेमाल किए गए लोहे के रॉड को बरामद कर लिया है. जबकि आरोपी रंजीत मांझी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

कोई टिप्पणी नहीं: