रोटरी क्लब ऑफ़ जमशेदपुर मिड टाउन, दलमा, फेमिना का दो दिवसीय रायला संपन्न - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 27 जून 2020

रोटरी क्लब ऑफ़ जमशेदपुर मिड टाउन, दलमा, फेमिना का दो दिवसीय रायला संपन्न

जमशेदपुर 27 जून, आर्यावर्त संवाददाता,  रोटरी क्लब ऑफ़ जमशेदपुर मिड टाउन, दलमा, और फेमिना  का रोट्रक्टरों के लिए होने वाला दो दिनों का वार्षिक कार्यक्रम आज संपन्न हुआ . ज़ूम पर संचालित इस कार्यक्रम का बच्चों ने खूब आनंद लिया। रोटरी युथ लीडरशिप अवार्ड का यह कार्यक्रम रोटरी प्रतिवर्ष रोट्रक्टरों के लिए आयोजित करती है जिससे स्कूल से ही बच्चों में नेतृत्व संभालने की कला उत्पन्न हो . दो दिनों के इस कार्यक्रम में शहर के करीब 10 स्कूलों के रोट्रक्टरों ने भाग लिया . शहर एवं बहार से आये जानेमाने वक्ताओं ने अपने वक्तव्य से करीब 100 बच्चे लाभान्वित हुए . 26 जून को मुख्य अतिथि गोपाल खेमका ने बच्चों को अपने उत्साह वर्धक वक्तव्य के साथ आशीर्वचन दिया, रोटेरियन वर्ष 2021-22 के लिए निर्वाचित रोटरी 3250 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर प्रतिमा बनर्जी ने प्रेरणादायक वक्तव्य से बच्चों को प्रेरित किया साथ में बंगलौर की ज्योति ने भी अपने भाषण से बच्चों में जोश भर दिया . 
27 जून को 3250 के वर्ष 2020-21 के लिए चयनित डिस्ट्रिक्ट गवर्नर मुख अतिथि थे . शिक्षा विद फादर कोएलो मुख्य वक्त थे , रोटेरियन संजीव ठाकुर ने भी बच्चों को रोटरी के कार्यों की समीक्षा बताई अंत में अंताक्षरी के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ. इस कार्यक्रम को सफल बनाने में रोटरी क्लब ऑफ़ जमशेदपुर मिड टाउन के रोटेरियन आशीष दास की मुख्य भूमिका थी. तीनो क्लब के अध्यक्ष और सभी सदस्यों ने मिलकर इस कार्यक्रम की व्यवस्था की थी . 

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...