जमशेदपुर : होटल अल्कोर के कर्मचारी पहुंचे उपायुक्त ऑफिस, कॉरपोरेट कार्यालय खोलने की मांग की - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 6 जून 2020

जमशेदपुर : होटल अल्कोर के कर्मचारी पहुंचे उपायुक्त ऑफिस, कॉरपोरेट कार्यालय खोलने की मांग की

जमशेदपुर में होटल अल्कोर के कर्मचारी कॉरपोरेट कार्यालय खोलने की मांग को लेकर डीसी ऑफिस पहुंचे. वहीं, कर्मचारियों का कहना है कि कॉरपोरेट कार्यालय बंद रहने के कारण कर्मचारियों को पेमेंट भी नहीं मिल पा रहा है.
hotel-alcore-worker-reach-dc-office-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  अनलॉक-01 के तहत आठ जून के बाद होटल और रेस्टोरेंट खोलने की संभावना है. वहीं, जमशेदपुर के बिष्टूपूर स्थित होटल अल्कोर खोलने को लेकर संशय बना हुआ है, क्योंकि लाॅकडाउन में होटल में देह व्यापार के आरोप में इस होटल को जिला प्रशासन ने सील किया था. वहीं,होटल के कॉरपोरेट ऑफिस खोलने की मांग को लेकर कर्मचारी गुरूवार को जिले के उपायुक्त कार्यालय पहुंचे और होटल खोलने की अनुमति देने की मांग की है. डीसी ऑफिस पहुंचे कर्मचारियों का कहना है कि मामला कोर्ट में विचाराधीन है. कर्मचारियों ने कहा कि जिला प्रशासन के जरिए होटल को सील कर दिए जाने से अन्य कार्य नहीं हो पा रहा है. वहीं, होटल में कॉरपोरेट ऑफिस रहने के कारण होटल के कर्मचारियों को पेमेंट भी नहीं मिल पा रहा है. इस कारण कर्मचारियों को आर्थिक रूप से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बता  दें कि लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में बिष्टूपुर के चर्चित होटल अल्कोर में छापेमारी की गई थी. लॉकडाउन में स्पा संचालित होने की सूचना पर पुलिस ने होटल में छापा मारा था और होटन को सील किया था. साथ ही पुलिस ने मौके से कुछ कर्मचारियों को हिरासत में भी लिया था.

कोई टिप्पणी नहीं: