जमशेदपुर : होटल अल्कोर के कर्मचारी पहुंचे उपायुक्त ऑफिस, कॉरपोरेट कार्यालय खोलने की मांग की - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 6 जून 2020

जमशेदपुर : होटल अल्कोर के कर्मचारी पहुंचे उपायुक्त ऑफिस, कॉरपोरेट कार्यालय खोलने की मांग की

जमशेदपुर में होटल अल्कोर के कर्मचारी कॉरपोरेट कार्यालय खोलने की मांग को लेकर डीसी ऑफिस पहुंचे. वहीं, कर्मचारियों का कहना है कि कॉरपोरेट कार्यालय बंद रहने के कारण कर्मचारियों को पेमेंट भी नहीं मिल पा रहा है.
hotel-alcore-worker-reach-dc-office-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  अनलॉक-01 के तहत आठ जून के बाद होटल और रेस्टोरेंट खोलने की संभावना है. वहीं, जमशेदपुर के बिष्टूपूर स्थित होटल अल्कोर खोलने को लेकर संशय बना हुआ है, क्योंकि लाॅकडाउन में होटल में देह व्यापार के आरोप में इस होटल को जिला प्रशासन ने सील किया था. वहीं,होटल के कॉरपोरेट ऑफिस खोलने की मांग को लेकर कर्मचारी गुरूवार को जिले के उपायुक्त कार्यालय पहुंचे और होटल खोलने की अनुमति देने की मांग की है. डीसी ऑफिस पहुंचे कर्मचारियों का कहना है कि मामला कोर्ट में विचाराधीन है. कर्मचारियों ने कहा कि जिला प्रशासन के जरिए होटल को सील कर दिए जाने से अन्य कार्य नहीं हो पा रहा है. वहीं, होटल में कॉरपोरेट ऑफिस रहने के कारण होटल के कर्मचारियों को पेमेंट भी नहीं मिल पा रहा है. इस कारण कर्मचारियों को आर्थिक रूप से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बता  दें कि लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में बिष्टूपुर के चर्चित होटल अल्कोर में छापेमारी की गई थी. लॉकडाउन में स्पा संचालित होने की सूचना पर पुलिस ने होटल में छापा मारा था और होटन को सील किया था. साथ ही पुलिस ने मौके से कुछ कर्मचारियों को हिरासत में भी लिया था.

कोई टिप्पणी नहीं: