बिना पास दूसरे राज्य की बसों को झारखंड में प्रवेश नहीं , परिवहन विभाग ने जारी किए निर्देश - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 8 जून 2020

बिना पास दूसरे राज्य की बसों को झारखंड में प्रवेश नहीं , परिवहन विभाग ने जारी किए निर्देश

झारखंड में फिलहाल बसों के परिचालन पर रोक लगायी गई है. इसके साथ ही राज्य परिवहन विभाग ने अन्य राज्यों से आने वाली बसों को भी बिना पास इंट्री नहीं देने की बात कही है. इस सिलसिले में जिला परिवहन अधिकारी ने बिना अनुमति आए बाहरी राज्य के बसों का चालान काटा.
inter-state-bus-entry-ban-jharkhand
रांची (आर्यावर्त संवाददाता) झारखंड में फिलहाल बसों के परिचालन की मंजूरी नहीं दी गई है. जिसको लेकर अंतरजिला और अंतरराज्यीय बस सेवा पर पूरी तरह से रोक लगाई गई है. ऐसे में दूसरे राज्यों से आने वाले बसों का झारखंड में आना बंद रहेगा. साथ ही अगर कोई बस बिना पास या अनुमति के बगैर झारखंड में प्रवेश करती है तो वैसे वाहनों को तुरंत ही जब्त कर लिया जाएगा.  झारखंड के परिवहन सचिव के रवि कुमार ने कोरोना के बढ़ रहे संकट को देखते हुए एहतियात के तौर पर पड़ोसी राज्य बिहार, ओडिशा, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश और बंगाल से झारखंड आने वाली बसों के प्रवेश पर रोक लगाने के लिए इन सभी राज्यों के परिवहन विभाग को पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने आग्रह किया है कि कोरोना संकट में बिना पास के किसी भी बस को झारखंड आने की अनुमति ना दें. वहीं,बुधवार को भी बिना अनुमति के बाहर के राज्यों से आए बसों को चिन्हित कर जिला परिवहन अधिकारी ने कार्रवाई की और इस दौरान सभी बसों का खादगढ़ा बस स्टैंड में चालान भी काटा गया है. आपको बता दें कि झारखंड के पड़ोसी राज्यों ने बसों की टिकट बुकिंग शुरू कर दी थी, लेकिन झारखंड परिवहन विभाग की तरफ से दूसरे राज्यों से आने वाले सभी बसों पर अगले आदेश तक रोक लगायी गई है.

कोई टिप्पणी नहीं: