बिहार : नितीश के मंत्री बीमा भारती के पति राजद का दामन - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 31 अगस्त 2020

बिहार : नितीश के मंत्री बीमा भारती के पति राजद का दामन

bima-bharti-husband-join-rjd
पटना: विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट तेज होते ही सभी नेता अपनी कुर्सी बचने में जुट गए हैं। इसको लेकर दलबदल का खेल जारी है। ताजा मामला जुड़ा है जदयू नेता बीमा भारती के पति अवधेश मंडल से। अवधेश मंडल के बारे में यह कहा जा रहा है कि वे जदयू छोड़कर जल्द ही राजद का दमन थाम सकते हैं। इस मसले पर अवधेश मंडल का कहना है कि तेजस्वी यादव से बात हो गई है, हम राजद से चुनाव लड़ेंगे। अवधेश मंडल ने जदयू पर यूज एंड थ्रो का आरोप लगाया है। 



मंडल ने कहा कि चुनाव के समय मदद मांगते हैं, बाद में पूछते तक नहीं हैं। हालांकि पत्नी बीमा भारती के बारे में अवधेश मंडल ने कहा कि इसमें कोई चौंकानेवाली बात नहीं, वे चाहें तो जदयू में रह सकती हैं। मंडल ने कहा कि पप्पू यादव का उदहारण देते हुए कहा कि वे अलग पार्टी में हैं तथा उनकी पत्नी अलग पार्टी में है। वहीं बिहार सरकार में मंत्री बीमा भारती ने राजद में जाने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि मैं जदयू से ही चुनाव लड़ूंगी। हम जदयू में हैं और हमारे नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं। नीतीश कुमार जी का जो आदेश होगा, हम उसका पालन करेंगे। बीमा भारती ने पति अवधेश मंडल के राजद से चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि अगर टिकट मिलता है वे राजद से चुनाव लड़ेंगे। सबकी अपनी राजनीति है, हम जदयू में ही रहेंगे। बीमा भारती ने भी पति की तरह उदहारण देते हुए कहा कि पति किसी दल में और पत्नी किसी और दल में हैं, इसमें अलग क्या है। सबकी अपनी-अपनी राजनीति है।

कोई टिप्पणी नहीं: