मधुबनी : AIYF मधुबनी ने एक दिवसीय प्रतिरोध दिवस मनाया गया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 7 सितंबर 2020

मधुबनी : AIYF मधुबनी ने एक दिवसीय प्रतिरोध दिवस मनाया गया

aiyf-protest-day
मधुबनी (आर्यावर्त संवाददाता) ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन जिला परिषद मधुबनी के द्वारा राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत एक दिवसीय प्रतिरोध दिवस मनाया गया वही मोहम्मद गुफरान के अध्यक्षता में एक सभा की गई सभा को संबोधित करते हुए ए आई वाई एफ के जिला सचिव संतोष झा ने कहा कि आज देश और दुनिया कारणों से जूझ रही है और दूसरी तरफ हमारी केंद्र की सरकार देश के अंदर सभी सरकारी संस्थानों को निजीकरण करने में उतारू हैं बेरोजगारों की एक लंबी फौज देश के अंदर में तैयार हो रही है जो कि देश हित में नहीं है पूरे राज्य के अंदर सभी कालका कल कारखाने बंद पड़े हैं जिसके तरफ किसी का ध्यान नहीं जा रहा है 



एलवाईएफ अपनी स्थापना से लेकर आज तक बेरोजगार नौजवानों के लिए सड़क से लेकर संसद तक संघर्षरत है वही विकास झा ने कहा कि सभी बेरोजगारों को रोजगार नहीं तो 10000 का बेरोजगारी भत्ता देने का केंद्र सरकार सुनिश्चित करें वही जिला नेता मोहन झा ने कहा कि मधुबनी के अंदर या पूरे बिहार के अंदर जितने भी चीनी मिल बंद पड़े हैं उनको अगर चालू कर दिया जाए तो लाखों लोग रोजगार में आ जाएंगे शहर से करोना काल में पैदल चलकर ट्रकों में भरकर रेलगाड़ियों में अपने घर तक आए वहीं मजदूर जब खाने पर लानत पड़ने लगी तो आज पुनः उसी गाड़ी में जानवरों की तरह भर के करने को मजबूर हैं। वही मोहम्मद कलाम ने कहा कि आज देश के अंदर सबसे ज्यादा युवाओं की भागीदारी है लेकिन देश के अंदर अगर सबसे ज्यादा हास्य पर कोई है तो वह युवा हैं जो कि आने वाले दिनों में देश को गर्त में ले जाने की ओर केंद्र सरकार आमादा है अगर इन तमाम चीजों पर ध्यान नहीं दिया गया तो आने वाले दिनों में अखिल भारतीय नौजवान संघ संघर्ष के मैदान में आर पार की लड़ाई लड़ने को बाध्य होगी जिसकी पूरी जवाबदेही राज्य और केंद्र सरकार की होगी सभा में जिला नेता मोहम्मद रिजवान, जय नारायण मंडल, सोहन पाठक,  राजन कुमार रोहित कुमार मोहम्मद अलाउद्दीन मोहम्मद बबलू आदि ने अपने बातों को रखा।

कोई टिप्पणी नहीं: