जमशेदपुर : अरका जैन में बेटियों में मारी बाजी, मिला दस लाख का प्लेसमेंट - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 24 सितंबर 2020

जमशेदपुर : अरका जैन में बेटियों में मारी बाजी, मिला दस लाख का प्लेसमेंट

jamshedpur-daughter-qualify
जमशेदपुर ,24 सितम्बर, आर्यावर्त डेस्क,  बैंगलोर के प्रसिद्द जैन विश्वविद्यालय समूह की झारखण्ड में सहयोगी जमशेदपुर स्थित अरका जैन विश्वविद्यालय की चार छात्राओं संजना कुमारी ( बी.कॉम ) ,अलीशा सफीक (बी.कॉम) ,कोमल कुमारी (बी.कॉम) और श्रेया पांडेय(बी.बी.ए)  ने कड़ी प्रतिस्पर्धा में  प्रसिद्ध एडुटेक कंपनी 'बैजुस' केबैंगलोर मुख्यालय में सालाना दस लाख रुपये के पैकेज पर प्लेसमेंट पाने में सफलता हासिल की है। २०२० बैच की चारों छात्राएं २९ सितम्बर से'बैजुस' के बैंगलोर मुख्यालय में अपना योगदान देंगीं।



कोरोना संक्रमण काल और घटते नौकरी की ख़बरों के बीच अरका जैन की छात्राओं की सफलता पर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ.एस.एस.रज़ी ने छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि देश की नामी कंपनी में छात्राओं का प्लेसमेंट होना संस्था के लिए गर्व की बात है।  विश्वविद्यालय हमेशा अपने छात्रों के बेहतर भविष्य के लिए बेहतर शिक्षक ,शैक्षणिक वातावरण और पाठ्यक्रम उपलब्ध करवाने को प्रतिबद्ध रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश होगी कि आने वाले दिनों में शत प्रतिशत छात्रों का प्लेसमेंट देश की अग्रणी कंपनियों  में हो सके।  विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट अधिकारी हिमांशु कुमार सिन्हा ने बताया कि विश्वविद्यालय लगातार विभिन्न कंपनियों के संपर्क में है और सभी विद्यार्थियों को बेहतर प्लेसमेंट दिलाने के लिए प्रयासरत है।

कोई टिप्पणी नहीं: