बिहार : जब नरपतगंज थानाध्यक्ष किंग कुंदन लव गुरू बन गये - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 15 सितंबर 2020

बिहार : जब नरपतगंज थानाध्यक्ष किंग कुंदन लव गुरू बन गये

जब नरपतगंज थानाध्यक्ष किंग कुंदन लव गुरू बन गये।इनको देखकर नव चयनित रविंद्र कुमार भी चल पड़े। दोनों मिलकर ड्यूटी छोड़ इश्क फरमाने लगे।लव गुरू थानाध्यक्ष किंग कुंदन के चलते महिला कांस्टेबल श्रुति आत्महत्या कर ली। नव चयनित रविंद्र कुमार की प्रेमिका ने भी सुसाइड की धमकी दी है...
love-guru-sho-bihar
अररिया। बिहार में अररिया जिले के सिमराहा थाना में पदस्थापित महिला कांस्टेबल श्रुति कुमारी का शुक्रवार को फंदे से लटका शव बरामद किया गया। इसके बाद इसे आत्महत्या की आशंका जताई जा रही थी। वहीं अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इस घटना में प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई है जिसका आरोप थानेदार पर लगा है। श्रुति मुंगेर जिला के बशुदेवपुर ओपी क्षेत्र के बसंत बिहार कॉलोनी की रहने वाली थी। इनके पिता का नाम रघुनंदन पासवान है। ये अपने भाई-बहनों में सबसे छोटी थी। लगभग चार वर्ष पूर्व इसने अपने घरवालों कि मर्जी के बगैर शादीपुर निवासी कुमार गौरव गुप्ता से शादी कर ली थी, जिसके बाद मायके वाले श्रुति से नाराज हो गए और उसे बेदखल कर दिया था । वहीं ससुराल वालों के बारे मे बात करें तो श्रुति के पति कुमार गौरव गुप्ता एक प्राइवेट शिक्षक हैं। वे प्राइमरी स्कूल से लेकर आठवीं तक के बच्चों को पढ़ाते हैं। इस मामले में श्रुति के ससुर शिवशंकर गुप्ता की माने तो श्रुति कमजोर महिला नहीं थी। वह आत्महत्या नहीं कर सकती है।

दरअसल, सिमराहा थाना में पदस्थापित महिला कांस्टेबल श्रुति कुमारी ने शुक्रवार को सिमराहा बाजार स्थित अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। श्रुति के आत्महत्या मामले में उसके पति कुमार गौरव ने नरपतगंज के थानेदार किंग कुंदन पर आरोप लगाते हुए भारतीय दंड विधान की धारा 306 के तहत अररिया महिला थाने में प्रथिमिकी दर्ज कराई है। कुमार गौरव ने दर्ज प्राथमिकी में थानेदार पर आरोप लगाया कि श्रुति को साथ रखने का प्रलोभन देने और बाद में बच्चों का हवाला देकर साथ नहीं रहने की बात कही गई, जिसे लेकर श्रुति तनाव का शिकार हो गई। SHO ने उसे धोखा दिया तो वो बर्दाश्त नहीं कर सकी और अपनी जान दे दी। श्रुति के पति ने बताया कि उस थानेदार से वो लगातार फोन पर बातचीत करती थी और दोनों के बीच चैट से भी बातचीत होती रहती थी। वहीं इस मामले की पुष्टि करते हुए फारबिसगंज के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गौतम कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक हृदयकान्त ने नरपतगंज थानेदार किंग कुंदन को निलंबित कर दिया है तथा गिरफ्तारी का आदेश दिया गया है। गिरफ्तारी के आदेश की भनक मिलते ही थानेदार, थाने के मुंशी को मोबाइल का सिम सौपते हुए फरार हो गया है। इस बीच पीपुल्स पावर के प्रमंडलीय अध्यक्ष प्रभात यादव ने कहा कि अररिया पुलिस आरोपी थानेदार किग कुंदन को गिरफ्तार नहीं करेगी क्योंकि वे उनसे मिले हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर तीन दिन के अंदर आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे बाध्य होकर अररिया एसपी व फारबिसगंज डीएसपी का पुतला दहन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नरपतगंज एवं अररिया के कई ऐसे लोगों के संपर्क में है आरोपित थानेदार न आखिर श्रुति के सुसाइड नोट को अररिया एसपी क्यों नहीं सार्वजनिक कर रहे हैं क्यों नहीं मीडिया को दे रहे हैं, आखिर क्या वजह है पूरे जिले के लोगों की नजर श्रुति के सुसाइड नोट पर टिकी हुई है। अगर यह घटना आम लोगों के बीच घटता तो पूरे पुलिस महकमा हरकत में रहती है। बुद्धिजीवियों का कहना है कि श्रुति का तीनों मोबाइल एवं आरोपी थानेदार का मोबाइल का कॉल डिटेल निकालकर उसे सार्वजनिक करना चाहिए ताकि सच्चाई का पता चल सके।

अब एक और दारोगा की प्रेमिका ने सुसाइड की धमकी दी
बिहार के दारोगा ड्यूटी छोड़ इश्क फरमा रहे हैं। एक माह के अंदर कई जिलों में तैनात इन दारोगाओं की प्रेम कहानी सामने आ चुकी। कुछ दिन पहले ही नरपतगंज के थानेदार के धोखा से परेशान महिला सिपाही ने सुसाइड कर ली थी।अब एक और दारोगा की प्रेमिका ने सुसाइड की धमकी दी है।जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप है।  अररिया के जिले के कुड़वा लक्ष्मीपुर के रहने वाले नालंदा ने पदस्थापित नव चयनित रविंद्र कुमार की नाबालिग प्रेमिका ने दारोगा पर धोखा देने का आरोप लगाया है।दारोगा के गांव की ही प्रेमिका ने आरोप लगाया है कि रविंद्र ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार संबंध बनाया। वह कई सालों तक यौन शोषण करता रहा। दारोगा की नाबालिग प्रेमिका ने आरोप लगाया है कि जब रविंद्र दारोगा बन गया। वह शादी से मुकर रहा है। वह कहती हैं कि अगर उसने शादी नहीं की तो सिमराहा थाना की महिला सिपाही की तरह वह भी सुसाइड कर लेगी।प्रेमिका ने दारोगा के खिलाफ अररिया थाना में केस दर्ज कराया है।.पुलिस ने मामले की जांच में जुटी है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी दारोगा का घर मेरे बगल में ही है।वह घर पर आता था।इस बीच दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलने लगा।मोबाइल पर बात होने लगी।आरोपी दारोगा ने कहा कि वह दारोगा की तैयार कर रही है।शादी के नाम पर उसने कई सालों संबंध बनाया, लेकिन अब शादी से मुकर गया है।पीड़िता ने कहा कि दारोगा की ट्रेनिंग करने के बाद गांव आया तो होली के दिन भी संबंध बनाया।

जब शादी की बात की तो मुकरने लगा और कहने लगा कि अब मैं दारोगा बन गया हूं। मेरी भी इज्जत है।अब मोबाइल भी बंद कर दिया।बता दें कि अररिया के नरपतगंज थाना के थानेदार भी एक महिला सिपाही के धोखा देकर कई बार संबंध बनाया, लेकिन बाद में रखने से इंकार कर दिया. जिसके कारण प्रेमिका सिपाही ने सुसाइड कर ली। अब एक और दारोगा की प्रेमिका ने सुसाइड की धमकी दी है।जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप है।अररिया के जिले के कुड़वा लक्ष्मीपुर के रहने वाले नालंदा ने पदस्थापित नव चयनित रविंद्र कुमार की नाबालिग प्रेमिका ने दारोगा पर धोखा देने का आरोप लगाया है।दारोगा के गांव की ही प्रेमिका ने आरोप लगाया है कि रविंद्र ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार संबंध बनाया। वह कई सालों तक यौन शोषण करता रहा।दारोगा की नाबालिग प्रेमिका ने आरोप लगाया है कि जब रविंद्र दारोगा बन गया। वह शादी से मुकर रहा है।अगर उसने शादी नहीं की तो सिमराहा थाना की महिला सिपाही की तरह वह भी सुसाइड कर लेगी।प्रेमिका ने दारोगा के खिलाफ अररिया थाना में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच में जुटी है। बता दें कि अररिया के नरपतगंज थाना के थानेदार भी एक महिला सिपाही के धोखा देकर कई बार संबंध बनाया, लेकिन बाद में रखने से इंकार कर दिया।जिसके कारण प्रेमिका सिपाही ने सुसाइड कर ली।

कोई टिप्पणी नहीं: