मधुबनी : बचनु मंडल ने पार्टी से 143 सीटों पर चुनाव लड़ने की अपील की - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 23 सितंबर 2020

मधुबनी : बचनु मंडल ने पार्टी से 143 सीटों पर चुनाव लड़ने की अपील की

madhubani-ljp-apeel-to-fight-143-seat
मधुबनी (आर्यावर्त संवाददाता) लोक जनशक्ति पार्टी के मधुबनी जिला अध्यक्ष बचनू मंडल ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा बिहारी चिराग पासवान जी से दल हित एवं प्रदेश हित में कार्यकर्ताओं के मान सम्मान के लिए आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में बिहार की 143 सीट पर चुनाव लड़ने का आग्रह किया है ।उन्होंने कहा कि - वैसे अंतिम निर्णय के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जी स्वयं अधिकृत हैं और उनके सभी निर्णयों के ऊपर हम पार्टी कार्यकर्ता प्रतिबद्धता के साथ खड़े हैं। श्री मंडल ने बताया कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट अभियान के प्रति लोजपा की सकारात्मक प्रतिबद्धता के कारण बिहार राज्य के सभी जाति- वर्गों में दल के प्रति आकर्षण में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है ।



माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा बिहारी चिराग पासवान जी की " धर्म ना जात करे सबकी बात "के दृष्टिकोण से आम मतदाता काफी प्रभावित हैं और बिहार के अधिकांश मतदाताओं सहित युवा वर्ग में लोजपा की स्वीकार्यता में काफी इजाफा हुआ है । बिहार के विकास के प्रति स्पष्ट नीति के कारण हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी की लगातार बढ़ रही लोकप्रियता का यह आलम है कि समाज के सभी वर्ग के लोग लोजपा में भारी संख्या में दल की स्पष्ट नीतियों के प्रति प्रतिबद्धता सहित इस आशा के साथ जुड़ रहे हैं कि आने वाले भविष्य में लोजपा का चिराग ही बिहार को सर्वांगीण रूप में प्रकाशित कर संपूर्ण देश में बिहार को रोशन करेगा । श्री मंडल ने बताया कि लोजपा के सभी कार्यकर्ताओं की राय है कि माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को बिहार के किसी भी विधानसभा क्षेत्र से प्रत्यक्ष रूप से चुनाव लड़ कर बिहार के विकास की अगली लड़ाई लड़नी चाहिए ।हालांकि इस पर अपने विवेकानुसार निर्णय लेने हेतु राष्ट्रीय अध्यक्ष जी स्वयं अधिकृत हैं तथापि उनसे मेरी विनम्र प्रार्थना है कि यदि उनका इरादा बिहार से विधानसभा का चुनाव लड़ने का हो  तो वे मधुबनी जिला के किसी भी विधानसभा क्षेत्र का चयन करें । हम सभी मधुबनी जिला लोजपा परिवार काफी गौरवान्वित होंगे। एक जुझारू कार्यकर्ता के नाते मेरी हार्दिक इच्छा होगी कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी मेरे मधुबनी जिला के किसी भी विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल करें , जनता स्वयं उन्हें जीत  दिलाएगी और हम मधुबनी जिला के आम मतदाताओं सहित तमाम लोजपा के कार्यकर्ता तन मन धन से सहयोग कर भारी मतों से विजयी बनाते हुए उन्हें स्वतःस्फूर्त जीत का निर्वाचन प्रमाण पत्र समर्पित कर गौरव की अनुभूति प्राप्त करेंगे ।

कोई टिप्पणी नहीं: