मधुबनी : जिला लोजपा ने चिराग पासवान से मधुबनी से चुनाव लड़ने की अपील की - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 24 सितंबर 2020

मधुबनी : जिला लोजपा ने चिराग पासवान से मधुबनी से चुनाव लड़ने की अपील की

madhubani-ljp-appeal-to-chirag
मधुबनी 24 सितंबर (आर्यावर्त  संवाददाता) लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष लोजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य माननीय पूर्व विधान पार्षद प्रो. बिनोद कुमार सिंह एवं लोजपा मधुबनी जिला अध्यक्ष बचनू मंडल ने एक संयुक्त प्रेस वक्तव्य जारी कर लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी से मधुबनी जिला के 33 खजौली विधान सभा क्षेत्र से लोजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन करने का आग्रह किया है । पूर्व विधान पार्षद प्रो. सिंह ने बताया कि अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के नीतियों एवं बिहार के विकास हेतु सकारात्मक विजन से लोजपा के कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं और समाज के सभी वर्गों में लोजपा के साख में बेतहाशा वृद्धि हुई है । 




जनमानस में चिराग पासवान जी की लोकप्रिय सकारात्मक छवि से लोगों में इनके नेतृत्व में बिहार के सर्वांगीण विकास की आस जगी है । वैसे तो मधुबनी जिला के सभी दसों विधानसभा क्षेत्रों में लोजपा का संगठन जमीनी स्तर पर काफी सुदृढ़ है और माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी मधुबनी जिला के किसी भी विधानसभा क्षेत्र से यदि नामांकन करते हैं तो जनता स्वयं उन्हें जीत दिलाएगी ।  खजौली विधान सभा क्षेत्र में लोजपा का व्यापक जनाधार एवं सुदृढ़ संगठन है । अतः यहां से यदि माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष महोदय का लोजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन होता है तो कार्यकर्ता तन मन धन से सहयोग करते हुए निश्चित में जीत का निर्वाचन प्रमाण पत्र इन्हें सौंप कर गौरवान्वित होंगे ।

कोई टिप्पणी नहीं: