मधुबनी : प्रेस से हुए दुर्व्यवहार की भाकपा ने निंदा की - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 5 सितंबर 2020

मधुबनी : प्रेस से हुए दुर्व्यवहार की भाकपा ने निंदा की

mithilesh-jha-condemn
मधुबनी (आर्यावर्त संवाददाता) सीपीआई ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जिला मंत्री मिथिलेश झा ने कहा कि बिस्फी प्रखंड विकास पदाधिकारी श्री अहमर अब्दाली द्वारा इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया कर्मियों के साथ किये गए दुर्व्यवहार उनके लालफीताशाही एवं अराजक सोच को दर्शाता है । सीपीआई प्रेस की स्वायत्तता एवं अभिव्यक्ति की आजादी की की लड़ाई लड़ती रही है । आम लोगो के आवाज को प्रखंड प्रशासन द्वारा दबाया जा रहा है । सभी 28 पंचायतों में पदाधिकारियों  कर्मियों एवं बिचौलियों के सह पर व्यापक पैमाने पर भ्रस्टाचार है । गरीबों से नजायज वसूली किया जा रहा है । बाल विकास परियोजना सहित कईओं योजनाओं में पारदर्शिता  का घोर अभाव है । 



बाढ़ के समय भी बैठक की खानापूर्ति कर पीड़ितों के साथ भेदभाव किया जा रहा है । राहत एवं अन्य सुविधाओं के वितरण के नाम पर भी लोगो में बहुत आक्रोश है ।   प्रखंड विकास पदाधिकारी बिस्फी के इस रवैया का सीपीआई घोर निंदा करती है । साथ ही अनुरोध करती है कि आगे प्रेस कर्मियों को सम्मान मिले ताकि सही जानकारी एवं आवाम के हक के आवाज को उठाया जा सके ।

कोई टिप्पणी नहीं: