आउट ऑफ लव के दूसरे सीज़न में काम करेंगी रसिका दुग्गल - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 20 सितंबर 2020

आउट ऑफ लव के दूसरे सीज़न में काम करेंगी रसिका दुग्गल

rasika-duggal
मुंबई, 20 सितंबर, बॉलीवुड अभिनेत्री रसिका दुग्गल वेबसीरीज आउट ऑफ लव के दूसरे सीजन में काम करने जा रही है।आउट ऑफ लव का पहला सीज़न काफी सफल रहा था। अब वेबसीरीज का दूसरा सीजन आ रहा है जिसकी शूटिंग के सिलसिले में रसिका जल्द ही कूनुर रवाना होंगी। यह शेड्यूल दो महीने का होगा। सीज़न एक में रसिका डॉक्टर मीरा के किरदार में नज़र आयी थीं, जिसकी ज़िन्दगी पूरी तरह बदल जाती है जब उसके पति पर किया गया शक हकीकत में बदल जाता है। 



पहले सीज़न में यह देखने को मिला कि मीरा किस तरह कई उतार चढ़ाव भरे भावनाओं से गुजरती है। सीजन के अंत में वह बतौर सिंगल पैरेंट् एक नया जीवन शुरू करती हैं। नये सीजन में कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा।रसिका का मानना है, “मैं एक ऐसा किरदार निभाने के लिए उत्साहित थी जो इस सीरीज की कहानी को आगे ले जाती है। साथ ही मैं एक ऐसी लंबी और कठिन शूटिंग शेड्यूल का हिस्सा बनी जहां मैं हर एक फ्रेम में थी। पूरे सीज़न में डाक्टर मीरा का किरदार विभिन्न उतार-चढ़ाव भरे भावनाओं से गुजर रहा है, जिसका हिस्सा हर एक्टर बनना चाहेगा। इसी के साथ किरदार के लिये मिली सराहना और पुरस्कार एक बड़ा बोनस है। कई महीनों तक घर में रहने के बाद मैं पहाड़ों की खूबसूरती को देखने की प्रतीक्षा कर रही हूं।”

कोई टिप्पणी नहीं: