बिहार : वर्चुअल रैली की धज्जियाँ उड़ाई एक युवक ने - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 8 सितंबर 2020

बिहार : वर्चुअल रैली की धज्जियाँ उड़ाई एक युवक ने

नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली में अपने सात निश्चयों पर जब भाषण दे रहे थे तो उनके भाषण की धज्जियाँ उड़ाई एक युवक ने वो भी खासकर क्राइम के चर्चों पर।
virtual-rally-attacked-nitish
अरुण ( बेगूसराय ) अपने वर्चुअल रैली के जरिए सात निश्चयों के संवाद में संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में सुशासन की भी खूब बढ़-चढ़कर चर्चा किए और उस किचर्चों के दौरान बिहार में क्राइम कंट्रोल का जब आंकड़ा जारी करते हुए नीतीश कुमार ने 15 साल के आरजेडी शासनकाल की याद लोगों को दिलाई।लेकिन जदयू कार्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में नीतीश जिस वक्त वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे थे।उसी वक्त वहाँ पहुँचे एक युवक ने उनके दावों की पोल खोलकर उनकी ढोल बजा दी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में क्राइम के आंकड़े की चर्चा करते हुए अपराध के मामले पर बिहार को 23 वें नम्बर पर बताया।



इसके साथ महिला अपराध की चर्चा करते हुए,महिला अपराध के मामले में नीतीश कुमार के अनुसार बिहार 29 वें नंबर पर है।नीतीश कुमार रैली को संबोधित करते हुए यह बता रहे थे लेकिन जदयू कार्यालय के गेट पर खड़े एक युवक ने बिहार में अपराध की स्थिति को लेकर पोल खोल डाली।तमाम सुरक्षा व्यवस्था के बीच पहुँचे युवक ने बताया कि बस स्टैंड पहुँचते ही कैसे उसे अपराधियों ने लूट लिया।आज भी उसके गाँव में आवाजाही के लिए सड़क नहीं बनी है।नीतीश कुमार के हर दावे पर युवक ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर वह झूठ बोल रहा है तो सरकार उसे चाहे जो सजा दे,जेल में डाल दें या उसके खिलाफ केस करें अथवा चाहे जो सजा दे मैं भुगतने के लिए तैयार हूँ अगर मैं झूठा साबित हुआ तो।नहीं तो माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार झूठी वाहवाही कर खुद से अपना पीठ थपथपाना छोड़कर काम करने पर ध्यान दें।

कोई टिप्पणी नहीं: