मधुबनी : नीतीश सरकार ने बिहार को बना दिया बेरोजगार : समीर महासेठ - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 30 अक्तूबर 2020

मधुबनी : नीतीश सरकार ने बिहार को बना दिया बेरोजगार : समीर महासेठ

nitish-made-bihar-unemployed-sameer-mahaseth
मधुबनी,  शिक्षा स्वास्थ्य, रोजगार में फिसड्डी डबल इंजन की सरकार फिर से जुमलों का तोहफा लेकर बिहार को बरगलाने डबल इंजन की तेजी से आ रही है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बदलाव और विकास की बात करते हैं लेकिन बिहार के आवाम के मैंडेट को बाजार में नीलाम करने वाले मुख्यमंत्री नितीश कुमार को खरीद कर बहुमत की सरकार गिरा देने वाले बिहार में फिर से वोट मांगने आये हैं, अरे साहेब आप खरीदार हैं फिर से खरीद लीजियेगा अगर बिहार का सीएम बिका तो ! 


उपर्युक्त बातें राजद के प्रदेश प्रवक्ता और मधुबनी से महागठबंधन प्रत्याशी समीर महासेठ ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रामपट्टी में दिए बयान पर तीखा हमला करते हुए कहा, उन्होंने कहा की बिहार विकास को अवरुद्ध कर सत्ता से चिपकने वाले सिध्दांतहीन नीतीश के बिहार की आवाम से गद्दारी करने का नतीजा रहा कि महागठबंधन के बिहार विकास के रोड मैप को बंद कर दिया गया और नीतीश के सात लूट योजना को बिहार पर थोप दिया गया। नितीश के सात निश्चय योजना की लूट खसोट ने बिहार के अर्थ व्यवस्था की कमर तोड़ दी बाकी कसर जीएसटी के पैसे हड़प केंद की भाजपा सरकार ने पूरी कर दी.  आखिर नड्डा साहेब ने रोजगार की बातें क्यों नहीं की, चीनी मिल के खोले बिना नीतीश वोट मांगने नहीं आने वाले थे लेकिन उलटा उन्होंने चीनी मिल के उपकरण बेच दिया, ये राजग वाले बताएं कि किसान की कितनी मदद की गई.  समीर महासेठ ने कहा कि नीतीश राज में बेरोजगारी के अंधे कूंएं में धकेले गए युवाओं के लिए नौकरी की उम्र बढ़ाएंगे और सभी रिक्त पड़े जगहों पर युवाओं की नियुक्ति की जायेगी। उन्होंने कहा कि  बिहार का किसान बदहाल, नौकरी बिना युवा बेहाल, महगाई से घर की रसोई त्रस्त, स्वास्थ सेवा बदहाल, स्कूल में शिक्षक नहीं नौनिहाल का भविष्य अन्धकार और जुमले वाले फिर से करने आये हैं डबल इंजन की हवाई लतीफे का इस्तेमाल।

कोई टिप्पणी नहीं: