मधुबनी : नीतीश सरकार ने बिहार को बना दिया बेरोजगार : समीर महासेठ - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 30 अक्तूबर 2020

मधुबनी : नीतीश सरकार ने बिहार को बना दिया बेरोजगार : समीर महासेठ

nitish-made-bihar-unemployed-sameer-mahaseth
मधुबनी,  शिक्षा स्वास्थ्य, रोजगार में फिसड्डी डबल इंजन की सरकार फिर से जुमलों का तोहफा लेकर बिहार को बरगलाने डबल इंजन की तेजी से आ रही है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बदलाव और विकास की बात करते हैं लेकिन बिहार के आवाम के मैंडेट को बाजार में नीलाम करने वाले मुख्यमंत्री नितीश कुमार को खरीद कर बहुमत की सरकार गिरा देने वाले बिहार में फिर से वोट मांगने आये हैं, अरे साहेब आप खरीदार हैं फिर से खरीद लीजियेगा अगर बिहार का सीएम बिका तो ! 


उपर्युक्त बातें राजद के प्रदेश प्रवक्ता और मधुबनी से महागठबंधन प्रत्याशी समीर महासेठ ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रामपट्टी में दिए बयान पर तीखा हमला करते हुए कहा, उन्होंने कहा की बिहार विकास को अवरुद्ध कर सत्ता से चिपकने वाले सिध्दांतहीन नीतीश के बिहार की आवाम से गद्दारी करने का नतीजा रहा कि महागठबंधन के बिहार विकास के रोड मैप को बंद कर दिया गया और नीतीश के सात लूट योजना को बिहार पर थोप दिया गया। नितीश के सात निश्चय योजना की लूट खसोट ने बिहार के अर्थ व्यवस्था की कमर तोड़ दी बाकी कसर जीएसटी के पैसे हड़प केंद की भाजपा सरकार ने पूरी कर दी.  आखिर नड्डा साहेब ने रोजगार की बातें क्यों नहीं की, चीनी मिल के खोले बिना नीतीश वोट मांगने नहीं आने वाले थे लेकिन उलटा उन्होंने चीनी मिल के उपकरण बेच दिया, ये राजग वाले बताएं कि किसान की कितनी मदद की गई.  समीर महासेठ ने कहा कि नीतीश राज में बेरोजगारी के अंधे कूंएं में धकेले गए युवाओं के लिए नौकरी की उम्र बढ़ाएंगे और सभी रिक्त पड़े जगहों पर युवाओं की नियुक्ति की जायेगी। उन्होंने कहा कि  बिहार का किसान बदहाल, नौकरी बिना युवा बेहाल, महगाई से घर की रसोई त्रस्त, स्वास्थ सेवा बदहाल, स्कूल में शिक्षक नहीं नौनिहाल का भविष्य अन्धकार और जुमले वाले फिर से करने आये हैं डबल इंजन की हवाई लतीफे का इस्तेमाल।

कोई टिप्पणी नहीं: