मधुबनी : बिहार की जनता से उप मुख्यमंत्री कर रहे हैं खिलवाड़ : समीर महासेठ - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 19 अक्तूबर 2020

मधुबनी : बिहार की जनता से उप मुख्यमंत्री कर रहे हैं खिलवाड़ : समीर महासेठ

  • * उप मुख्यमंत्री ने कहा बिहार में कोरोना नहीं, दो मंत्री, दो वरिष्ठ पुलिस पदाधिकारी की मौत दो लाख से अधिक कोरोना प्रभावित का आंकड़ा
  • * पड़ोस के राज्य के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो का कोरोना से फेफड़ा फेल आखिर सुशील मोदी कब होंगे संवेदनशील ?

samir-mahaseth-attack-sushil-modi
मधुबनी ,19  अक्टूबर,  डुमराव के चुनावी सभा में उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के कोरोना पर दिये बयान "बिहार में कोरोना नहीं है" पर राजद प्रदेश प्रवक्ता और मधुबनी से महागठबंधन प्रत्याशी समीर कुमार महासेठ ने तीखा हमला बोला है और उप मुख्यमंत्री को असंवेदनशील करार देते हुए NDA सरकार को कटघड़े में खड़ा किया है। समीर महासेठ ने सुशील मोदी के बयान पर कहा कि सूबे में कोरोना का आंकड़ा दो लाख से अधिक है, मरने वाले का आंकड़ा हज़ार के करीब, पुलिस के आला अधिकारी कोरोना पीड़ित हो जान गंवा रहे हैं, सरकार के दो दो मंत्रियों की कोरोना के कारण मृत्यु हुई है बावजूद इसके इस तरह का बयान सरकार की स्वास्थ्य सेवा के प्रति बेहद लापरवाही की पुष्टि करती है. समीर महासेठ ने कहा कि आज ही पूर्णियां के डीआईजी विनोद कुमार कोरोना के कारण जान गंवाए हैं. बिहार सरकार के पिछड़ा-अति पिछड़ा कल्याण मंत्री विनोद कुमार सिंह और पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत अपनी जान कोरोना से गंवाई हैं बावजूद इसके सुशील मोदी का इस तरह का दिया गया बयान बिहार की जनता के प्रति सरकार की निष्ठा पर सवालिया निशान लगाती है. महासेठ जी ने कहा कि चुनाव के कारण हर हथकंडा अपनाने वाली राजग की सरकार कोरोना को लेकर बिहार के लोगों के प्रति बेहद लापरवाह है, उचित स्वास्थ्य सेवा मुहैया कराने में नाकाम सरकार बिहार गरीब आवाम को कैसे यूँ भरमा सकती है. उन्होंने मधुबनी की जनता के साथ पुरे सूबे के आवाम से अपील की की चुनावी महापर्व में जरूर शरीक हों लेकिन कोरोना से बचाव के दिए गए मानक का  पूर्ण पालन करें। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने पर स्वास्थ्य सुविधा को दुरुस्त किया जाएगा। 

कोई टिप्पणी नहीं: