बिहार के मोदी ने भी जंगलराज के युवराज कहने ही नहीं बल्कि सवाल करने लगे - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 30 अक्तूबर 2020

बिहार के मोदी ने भी जंगलराज के युवराज कहने ही नहीं बल्कि सवाल करने लगे

sushil-modi-tweet-jungal-raj
पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने टि्वटर पर ट्वीट किये हैं कि जंगलराज के युवराज से 5 सवाल पूछे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नाम न लेकर तेजस्वी यादव को  जंगलराज के युवराज कहकर संबोधित किये थे।उसी को आधार बनाकर बिहार के मोदी ने भी जंगलराज के युवराज कहने ही नहीं बल्कि सवाल करने लगे।


जंगलराज के युवराज से 5 सवाल-
1/1. जंगलराज के युवराज आज न यह बता रहे हैं कि 10 लाख लोगों को एक झटके में नौकरी देने के लिए 58 हजार करोड़ रुपये कहां से लाएँगे?आगे कहे कि वे न यह बता पाये कि पटना में  7 लाख 66 हजार वर्गफीट कीमती भूमि पर  ‘बिहार का सबसे बड़ा माॅल’ बनवाने के लिए 750 करोड़ रुपये कहाँ से लाये?राजद की राजनीति पूरी तरह कालेधन की फंडिंग से चलती है। इसके जवाब में भूषण लिखते है कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट आपके अंदर में है। आप पता लगा लीजिए। और उनलोगों के पास अकूत सम्पति है वो भी कालाधन है, तो आप सत्ता में झक्क मार रहे है?

जंगलराज के युवराज से 5 सवाल-
1/2. तेजस्वी प्रसाद यादव ने न मैट्रिक पास किया, न कोई व्यापार किया और न लाखों रुपये के पैकेज वाली कोई नौकरी ही की। बिनोद कहते हैं कि फेकू के पास कौन डिग्री हैं वो भी बता दे।

जंगलराज के युवराज से 5 सवाल-
1/3. क्या यह सच नहीं कि पटना की जिस जमीन पर युवराज का " महा मॉल"  बन रहा था, उसे जंगलराज के राजा ने 2004 में रेल मंत्री बनते ही आईआरसीटीसी होटल घोटाला के जरिये हासिल किया था? आगे कहे कि फिर गरीबों के युवा मसीहा के पास इतना धन कहां से आया कि वे 15 मंजिला माॅल में 1,000 दुकानें, शाॅपिंग माॅल्स, मल्टीप्लेक्स और फाइव स्टार होटल बनवा रहे थे? संजय झा कहते हैं कि आप अपने अंतिम यात्रा मतलब शमशान भी जाते हुए यही सवाल पूछिएगा कि मुझे जलाओगे/दफनाओगे कहां? इतने जगह कहां से आयेगा? हद है बकलोली कि खुद कुछ करना नहीं है, अभी सवाल पूछना है, डूब मरिए, आलसी, निकम्मा कामचोर कहीं के.बोझ बन चुके हो आप बिहार के लिए।


जंगलराज के युवराज से 5 सवाल-
1/4.केंद्र की यूपीए सरकार के रेल मंत्री लालू प्रसाद ने रेलवे के रांची और पुरी के दो होटलों को हर्ष कोचर की कंपनी को 15 साल के लिए लीज पर देने के एवज में राजद के सांसद प्रेमचंद गुप्ता की पत्नी सरला गुप्ता की कंपनी डिलाइट मार्केटिंग के जरिए हथिया ली थी।वे जनता को बतायें कि मॉल को जांच के बाद ईडी ने क्यों जब्त कर निर्माण रोक दिया?


जंगलराज के युवराज से 5 सवाल-
1/5. युवराज आज अगर चार्टर प्लेन में बर्थडे केक काट कर गरीबों की राजनीति कर रहे हैं, तो जनता को क्यों नहीं बताते कि उन्होंने मात्र 64 लाख रुपये में डिलाइट कंपनी के करोड़ों रुपये मूल्य के सारे शेयर कैसे अपने और माताजी के नाम कर लिये।

कोई टिप्पणी नहीं: