बिहार : तीर का जमाना गया, अब मिसाइल का जमाना : तेजस्वी - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 18 अक्तूबर 2020

बिहार : तीर का जमाना गया, अब मिसाइल का जमाना : तेजस्वी

teer-expired-tejaswi
मोकामा, बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों द्वारा लगातार प्रचार प्रसार किया जा रहा है। बिहार में पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होना है। इसी के मद्देनजर सभी दल के प्रमुख नेता लगातार क्षेत्र में जाकर अपने उम्मीदवारों के लिए मतदान की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में महागठबंधन के मुख्यमंत्री चेहरा और राजद के नेता तेजस्वी यादव मोकामा विधानसभा क्षेत्र के मेकरा गांव में चुनावी सभा को संबोधित किया और अनंत सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की। तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि तीर का जमाना चला गया है अब मिसाइल का जमाना है। उन्होंने कहा कि जनता के बीच राज्य में परिवर्तन की लहर है। इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर युवाओं के लिए हमें पुरानी बात को दोहराते हुए कहा कि हमारी सरकार जैसे ही बनेगी तो कैबिनेट की पहली बैठक में हम अपने हस्ताक्षर से राज्य के 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे।

10 तारीख को नीतीश कुमार की सरकार को जाना तय

इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि 10 तारीख को नीतीश कुमार की सरकार को जाना तय है और राज्य में परिवर्तन के साथ विकास भी होगा। इसके साथ ही उन्होंने बताते हुए कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र में हम मतदान पूर्व ही चुनाव जीत चुके हैं हालांकि इसके अंतर को बढ़ाना है उस में इस क्षेत्र की जनता सहयोग करें। इस दौरान राजद के नेता तेजस्वी यादव का स्वागत राजद प्रत्याशी अंनत कुमार सिंह की पत्नी नीलम देवी एवं अन्य समर्थकों द्वारा किया गया,जबकि मंच संचालन रणवीर यादव ने किया।सभा को संबोंधित करते हुये राजद जिलाध्यक्ष महेश प्रसाद सिंह,कोंग्रेस नेता गुरजीत सिंह,भूषण सिंह,राजद जिला प्रवक्ता मिथिलेश कुमार यादव उर्फ मिथ्थे भैया,छोटा लालू,बंटू सिंह,पैक्स अध्यक्ष जयप्रकाश सिंह,सन्चु सिंह,कंजय सिंह,रवि विद्यार्थी सहित दर्जनों लोगों ने राजद प्रत्याशी अंनत कुमार सिंह को ज्यादा से ज्यादा मत देकर जिताने तथा तेजस्वी यादव की सरकार बनाने का अपील किया।

कोई टिप्पणी नहीं: