त्रिपुरा में 90 साल की महिला से दो लोगों ने किया गैंगरेप - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 1 नवंबर 2020

त्रिपुरा में 90 साल की महिला से दो लोगों ने किया गैंगरेप

पीड़िता ने आरोप लगाया कि अंजान और एक अज्ञात व्यक्ति आधी रात को उसके घर में घुस गया। वे दोनों उसके साथ थे और उसे दुखी छोड़कर वहां से भाग गए। वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है...

90-years-old-women-raped-tripura
त्रिपुरा। अगरतला के त्रिपुरा में 90 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला के साथ उसके घर में दो लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। उक्त बुजुर्ग महिला से कथित सामूहिक बलात्कार का मामला तब सामने आया जब पीड़िता महिला को उसके रिश्तेदार के थाने ले गई और अंजन नामा (35) और बरहलडीह गांव में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना 24 अक्टूबर को उत्तरी त्रिपुरा जिले के कंचनपुर उपखंड के बरहलदी गांव में हुई लेकिन उसके रिश्तेदारों ने 29 अक्टूबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।  पुलिस अधीक्षक भानुपद चक्रवर्ती ने कहा कि महिला के साथ बलात्कार के दोनों आरोपी फरार हैं और उन्हें पकड़ने के लिए तलाश शुरु कर दी गई है। अधिकारी ने कहा, एक आरोपी महिला को 'दादी' कहता था। वह महिला घर में अकेली रहती थी । घटना की रात आरोपी एक अन्य व्यक्ति के साथ घर में घुसा और बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार किया। पांच दिन बाद दर्ज हुई शिकायत करने संदर्भ में कहा कि घटना के बाद महिला बीमार पड़ गई थी लेकिन उसने पुलिस को सूचना नहीं दी। उन्होंने बताया कि जब उसके रिश्तेदारों को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने पांच दिन बाद शिकायत दर्ज कराई। अधिकारी ने कहा कि पुलिस उसे अस्पताल ले गई और उसका बयान भी दर्ज किया, जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है । उन्होंने कहा कि महिला अब अपने घर पर है। इसके बाद पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने महिला का मेडिकल टेस्ट कराया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। जानकारी मिल रही है कि अंजन नाम का एक शख्स एक अन्य के साथ आधी रात को बुजुर्ग महिला के घर में घुसा। इसके बाद दोनों ने मिलकर 90 साल की महिला के साथ गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि दोनों उस महिला को अधमरा छोड़कर वहां से फरार हो गए। बता दें कि इसके बाद अगली सुबह जब महिला को होश आया तो उसने अपने साथ हुए इस गैंगरेप की घटना की जानकारी अपनी पड़ोसी को दी। बताया जा रहा है कि अंजन नाम का ये शख्स काफी पावरफुल है। इसलिए किसी ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

कोई टिप्पणी नहीं: