डीजे फ्रूट प्रोडक्ट में बॉयलर फटने से फैक्ट्री में मौजूद पांच लोग घायल - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 6 नवंबर 2020

डीजे फ्रूट प्रोडक्ट में बॉयलर फटने से फैक्ट्री में मौजूद पांच लोग घायल

जूस फैक्ट्री के बॉयलर में गर्म हो रहा था सरसों तेल,  बॉयलर का ढ़क्कन फैक्ट्री के शेड को तोड़ते हुए 200 मीटर दूर जा गिरा..

boiler-blast-purnia
पूर्णिया. पूर्णिया में जूस फैक्ट्री में बॉयलर फटने पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इनमें से तीन की हालत गंभीर है.मामला पूर्णिया सिटी स्थित बियाडा का है, जहां शुक्रवार को लगभग दोपहर डीजे फ्रूट प्रोडक्ट (जूस फैक्ट्री) में बॉयलर फटने से फैक्ट्री में मौजूद पांच लोग घायल हो गए. जूस फैक्ट्री के बॉयलर में गर्म हो रहा था सरसों तेल.स्थानीय लोगों ने घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. घायलों में फैक्ट्री के मालिक युगल किशोर प्रसाद, बिक्की कुमार, अरविंद कुमार, प्रभास कुमार सिंह और मुन्ना चौहान शामिल हैं.इनमें से विक्की, युगल और अरविंद की हालत गंभीर है. घायल मुन्ना चौहान ने बताया कि दोपहर में बॉयलर में सरसों तेल डालकर गर्म किया जा रहा था. अचानक बॉयलर फट गया.उसका ऊपरी ढ़क्कन शेड को तोड़ते हुए 200 मीटर दूर जा गिरा.घटना के बाद अफरातफरी मच गई. बॉयलर ब्लास्ट करने की आवाज इतनी तेज थी कि अगल-बगल क्षेत्र के लोग आवाज सुनते ही फैक्ट्री की ओर दौड़ पड़े और जब घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा फैक्ट्री के मालिक सहित मजदूर बॉयलर के पास फंसे हुए हैं. सभी घायलों को स्थानीय लोग और प्रशासन ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. फिलहाल सभी घायलों का इलाज जारी है.

कोई टिप्पणी नहीं: