गोपालगंज जिले में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 28 नवंबर 2020

गोपालगंज जिले में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया

crime-gopalganj
गोपालगंज। जंगलराज का भय दिखाकर सत्ता में आने के बाद नीतीश कुमार के राज में  महाजंगलराज बन गया है। प्रदेश के गोपालगंज जिले में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बताया जाता है कि अपराधियों ने गोपालगंज में जदयू के बाहुबली विधायक पप्पू पांडेय के करीबी विनोद पांडेय की गोली मारकर हत्या कर दी है।अपराधियों के द्वारा किए गए फायरिंग में तीन लोगों को गोली लगी। जिसमें विनोद पांडेय की मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायलों को चिंताजनक स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।मृतक विनोद पांडेय गोपालगंज के बाहुबली सतीश पांडेय तथा उनके विधायक भाई पप्पू पांडेय के करीबी बताए जाते हैं। घटना गोपालगंज के राजापुर बाजार में घटी बताई जा रही है।बाजार में सरेआम अपराधियों ने फायरिंग कर दहशत मचा दी।इस घटना ने गोपालगंज प्रशासन के विधि व्यवस्था के दावों की पोल खोल कर रख दी है।बताते चलें कि कुचायकोट के विधायक पप्पू पांडेय जदयू के विधायक हैं।वहीं उनके बड़े भाई सतीश पांडेय प्रदेश के सबसे ताकतवर अपराधी सरगना में से एक माने जाते रहे हैं।सतीश पांडेय के पुत्र मुकेश पांडेय गोपालगंज जिला परिषद के अध्यक्ष हैं।फिलहाल सतीश पांडेय तथा मुकेश पांडेय रूपनचक सामूहिक हत्याकांड के मामले में जेल में बंद है।विनोद पांडे की हत्या ने गोपालगंज में फिर एक बार गैंगवार की चिंगारी को सुलाने का काम कर दिया है।जानकार सूत्रों के अनुसार गत मई माह से ही गोपालगंज में गैंगवार का दौर जारी है।  बताया जाता है कि गोपालगंज में बाहुबली सतीश पांडे के खास शंभू मिश्रा के हत्या के बाद से ही गैंगवार तथा अपराध का ग्राफ तेजी से आगे बढ़ा है।इस गैंगवार में सतीश पांडे गुटके विरोधी भी कमजोर नहीं पड़ रहे हैं।इसके पूर्व 27 मई को गोपालगंज के रेपुरा गांव में अपराधियों ने सरगना सतीश पांडे तथा जदयू विधायक पप्पू पांडे के फुफेर भाई मुन्ना तिवारी को दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी।


72 घंटे में चार की हत्या

बिहार के गोपालगंज जिले में बेखौफ अपराधियों ने जदयू विधायक पप्पू पांडेय के करीबी मुन्ना तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना हथुआ थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव की है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से भाग निकले। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। 72 घंटे के अंदर हथुआ में अपराधियों ने चार लोगों की हत्या की है। रेपुरा गांव निवासी शशि कांत तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी मंगलवार को अपने घर के पास बागीचे में बैठे हुए थे। इसी दौरान बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और मु्न्ना तिवारी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। मुन्ना को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसी बगीचे में मुन्ना तिवारी बैठे थे जहां बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी।  इसी बगीचे में मुन्ना तिवारी बैठे थे जहां बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। इससे पहले रविवार को बेखौफ अपराधियों ने राजद नेता जेपी यादव के परिवार को गोलियों से भून दिया था। गोली लगने से जेपी के पिता, मां और भाई की मौत हो गई थी। इस मामले में विधायक पप्पू पांडेय के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। पप्पू के भाई सतीश पांडेय और भतीजे जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय की गिरफ्तारी हुई है। रेपुरा में हुई चार लोगों की हत्या के बाद तनाव का माहौल है।

कोई टिप्पणी नहीं: