पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट कर महाजंगलराज के महाराजा जी को देखने को कहा - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 18 नवंबर 2020

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट कर महाजंगलराज के महाराजा जी को देखने को कहा

maharajganj-maharaj
गोपालगंज. बिहार की पूर्व महिला मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कहा है कि महाजंगलराज के महाराजा जी देखिए, बिहार में कारोबारियों को कैसे मारा जा रहा है?@NitishKumar शर्म और आँखों में पानी बचा है तो सत्ता संरक्षित गुंडो को समझाओ। अब भी कह दिजीए जंगलराज है। कुर्सी से फुर्सत मिले तो इस व्यापारी के भी बच्चे है उनकी भी गिनती कर लेना, कपड़ा कारोबारी की गला रेतकर हत्या कर दी गयी. वह 24 घंटे से था लापता.जा करके ब्लॉक ऑफिस के पास मिला शव.32 वर्षीय मृतक व्यवसायी की पहचान संजीत कुमार गुप्ता के रूप में हुई. सोमवार शाम को दुकान बंद कर संजीत अपने घर लौट रहा था. लेकिन रास्ते से वह लापता (Missing) हो गया. उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया.

सोमवार शाम से कारोबारी लापता चल रहा था.

बिहार के गोपालगंज में 32 वर्षीय कपड़ा व्यवसायी की गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी गयी. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने व्यवसायी के शव को ब्लॉक कार्यालय के पास नाले में फेंक दिया. बुधवार सुबह घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर उमड़ पड़ी. लोगों में पुलिस (Police) के प्रति गुस्सा देखा गया. लोग अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. वारदात बैकुंठपुर के दिघवा दुबौली ब्लॉक मुख्यालय के समीप की है. 32 वर्षीय मृतक व्यवसायी की पहचान संजीत कुमार गुप्ता के रूप में हुई. वह बैकुंठपुर के सिरसा का रहने वाला था. और बैकुंठपुर के दिघवा दुबौली में रेडीमेड कपड़े की दुकान चलाता था. सोमवार शाम को दुकान बंद कर संजीत अपने घर लौट रहा था. लेकिन रास्ते से वह लापता हो गया. उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया. बड़े भाई राजेश कुमार गुप्ता के मुताबिक उनलोगों ने अपने लापता भाई की रातभर तलाश की. लेकिन कोई पता नहीं चला. जिसके बाद 17 नवम्बर को लापता होने की सूचना एसपी मनोज कुमार तिवारी को दी. एसपी के निर्देश पर बैंकुंठपुर थाने में लापता की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने खोजबीन शुरू की. राजेश के मुताबिक उनका भाई दुकान बंद करने के बाद घर लौट रहे थे. इसी दौरान उनके भाई ने पत्नी को फोन कर पांच मिनट में घर पहुंचने की जानकारी दी. लेकिन उसके बाद उनका भाई घर वापस नहीं लौटा. बुधवार सुबह भाई की लाश ब्लॉक मुख्यालय के समीप नाले से मिली. परिजनों के मुताबिक संजीत की हत्या कर लाश को नाले में फेंक दिया गया. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि पुलिस ने लापता की प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू की थी. शव मिलने के बाद हत्या के एंगल से जांच की जा रही है. जांच में डॉग स्क्वायड की भी मदद ली गई.मृतक के दो बच्चे हैं. वहीं लापता कारोबारी की लाश मिलने से इलाके में कोहराम मच गया.

कोई टिप्पणी नहीं: