बिहार : एक चाची ने 9 माह के मासूम का पहले गला दबाया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 17 दिसंबर 2020

बिहार : एक चाची ने 9 माह के मासूम का पहले गला दबाया

  • फिर उसकी लाश को शौचालय की टंकी में फेंक दिया

संपत्ति विवाद में ऐसी अनोखी वारदात देख गांव में हड़कंप मच गया। गुरुवार सुबह घटनास्थल पर भीड़ लग गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई...

aunty-killed-baby
औरंगाबाद। औरंगाबाद में संपत्ति के लिए एक चाची ने 9 माह के मासूम का पहले गला दबाया फिर उसकी लाश को शौचालय की टंकी में फेंक दिया। इस मासूम का कसूर बस इतना था कि दादा ने संपत्ति इसकी मां के नाम कर दिया था।  दिल दहला देने वाली यह घटना माली थाना क्षेत्र के चरण गांव की है, जहां दो भाइयों के बीच संपत्ति का विवाद चल रहा था। बुधवार देर रात दोनों भाइयों के बीच इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। इसी क्रम एक महिला ने मासूम को उसकी मां की गोद से छीनकर गला दबा दिया। इतना ही नहीं उसके शव को शौचालय की टंकी में फेंक दिया। मिली जानकारी के अनुसार हरिओम सोनी के पिता ने अपनी संपत्ति उसकी पत्नी के नाम से कर दी थी। इस बात को लेकर हरिओम सोनी के भाई से उसका विवाद चल रहा था। बुधवार की रात हरिओम सोनी की पत्नी और उसकी भाभी के बीच बहस हुई थी। रात में ही किसी समय बच्चे को उठाकर शौचालय की टंकी में फेंक दिया गया। बच्चे की मां ने उसे खोजना शुरू किया तो वह नहीं मिला। रात में घर में चीख पुकार मच गई।  अहले सुबह लोगों की भीड़ जुटने लगी। किसी तरह से परिजनों को पता चला कि बच्चे को शौचालय की टंकी में फेंक दिया गया है। माली थाना पुलिस भी वहां पहुंच गई और ग्रामीणों की मौजूदगी में शौचालय की टंकी में एक व्यक्ति को उतारा गया जहां से बच्चे की लाश बरामद हुई। इसके बाद परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया। ग्रामीणों ने इस घटना की निंदा की। शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  माली थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने बताया कि इसकी छानबीन की जा रही है। संपत्ति विवाद में बच्चे की हत्या हुई है। फिलहाल आवेदन नहीं मिला है। सभी लोगों का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं: