नीतीश सरकार की पुलिस व्यवस्था पर विफरीं भाजपा विधायक - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 14 दिसंबर 2020

नीतीश सरकार की पुलिस व्यवस्था पर विफरीं भाजपा विधायक

bjp-mla-differs-on-nitish-governments-police
सीतामढ़ी : बिहार में अपराध नियंत्रण को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार बैठक कर रहे हैं। इसके बावजूद अपराध ग्राफ में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है। राज्य के अंदर अपराधियों द्वारा रात के अंधेरे को छोड़ दिन के उजाले में भी अपराध को अंजाम दिया जा रहा है। इसको लेकर बिहार सरकार में सहयोगी दल भाजपा के विधायकों द्वारा लगातार नीतीश कुमार और बिहार पुलिस पर सवाल उठाया जा रहे हैं। बिहार के सीतामढ़ी जिले के परिहार विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक गायत्री देवी अब बेखौफ अपराधियों के सामने नतमस्तक बिहार पुलिस को लेकर भड़क गई हैं। उन्होनें कहा कि सरकार का काम सुरक्षा व्यवस्था देना है लेकिन जब थाना में लूट खसोट मचा हुआ है तो कोई ऐसे में विश्वास किस पर करें। दरअसल कुछ दिन पहले सीतामढ़ी के सोनबरसा थाना इलाके के मयूरबा गांव में हथियराबंद डकैतों ने पूर्व मुखिया और वर्तमान में पैक्स अध्यक्ष वीरेंद्र यादव एवं उनके भाई के घर में डकैतों द्वारा भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है।


हथियारबंद डकैतों ने 4 लाख कैश, 31 भर सोना, 95 भर चांदी ,7 मोबाइल सहित 20 लाख रुपए की संपत्ति लूट ली। बताया जा रहा है कि 20 से 30 की संख्या में हथियार और बम से लैस डकैतों ने घर पर हमला बोला दिया और जमकर तांडव मचाया। इस मामले कि जानकारी मिलने पर जब स्थानीय विधायक गायत्री देवी घटनास्थल पर पहुंची तो उन्होंने बिहार पुलिस के रवैए पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पुलिस की नाकामी से सरकार की बदनामी होती है। उन्होंने कहा कि सरकार सुरक्षा व्यवस्था देती है लेकिन थाना में लूट खसोट मचा हुआ है। पुलिस अपराधी को न तो पकड़ती है और न ही जनता को सुरक्षा देती हैं। विधायक जब थाना को फोन करता है तो नहीं सुना जाता है, यहां के थानों में क्या चल रहा है मुझे सब पता है।

कोई टिप्पणी नहीं: