सीहोर (मध्यप्रदेश) की खबर 01 जनवरी - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 1 जनवरी 2021

सीहोर (मध्यप्रदेश) की खबर 01 जनवरी

क्रिकेट की बारीकियों के गुर सिखाने के लिए अकादमी का शुभारंभ


sehore news
सीहोर। शहर सहित आस-पास की प्रतिभाओं को मंच देने के लिए शहर के बीएसआई मैदान पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव प्रमोद पटेल  की स्मृति में शुक्रवार को विधायक और जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुदेश राय आदि की सहमति से क्रिकेट कोच अतुल त्रिवेदी द्वारा पीपीसीए अकादमी का शुभारंभ किया गया है। इस मौके पर यहां पर मौजूद शरद यादव, अतुल तिवारी, वीरु वर्मा, मनोज दीक्षित मामा, महेन्द्र शर्मा, उल्लास सोलके, संतोष पांडे, मोहनिश त्रिवेदी, संजय पटेल, अतुल कुशवाहा, आदर्श राय, दीपक त्रिवेदी, राधेश्याम राय, रौनक त्रिवेदी, अंशु शर्मा, राकेश धनगर, अमित शर्मा, प्रकेंश राय आदि शामिल है। जानकारी देते हुए कोच त्रिवेदी ने बताया कि बीएसआई मैदान पर नए साल पर खोली गई इस एकेडमी में ना केवल युवा क्रिकेट के गुर सीख पाएंगे बल्कि अन्य खेलों में भी उन्हें अपने हुनर को निखारने का मौका मिलेगा। इनमें से कुछ छोटे शहरों और कस्बों के खिलाड़ी भी होते हैं, जिन्होंने कभी सपना भी नहीं देखा होगा कि वे कभी रंजी खिलाडिय़ों के साथ मैच खेल सकेंगे। यह सब क्रिकेट अकादमियों की वजह से संभव हो रहा है।

भगवान को अभिमान नहीं प्रेम प्यारा-पंडित प्रदीप मिश्रा

sehore news
सीहोर। जिला मुख्यालय के समीपस्थ चितावलिया हेमा स्थित निर्माणाधीन मुरली मनोहर एवं कुबेरेश्वर महादेव मंदिर में नव वर्ष के मौके पर एक दिवसीय सत्संग का आयोजन किया गया। इस मौके पर श्रद्धालुओं ने सादगी के साथ भागवत भूषण पंडित प्रदीप मिश्रा का आशीर्वाद ग्रहण किया। पिछले कई दिनों से निर्माणाधीन मुरली मनोहर एवं कुबेरेश्वर महादेव मंदिर में आन लाइन धार्मिक कार्यक्रमों का सिलसिला चल रहा है। वहीं शुक्रवार को श्रद्धालुओं ने नव वर्ष के मौके पर एक दिवसीय सत्संग का आनंद लिया।  पंडित श्री मिश्रा ने कहा कि भगवान कभी भी किसी की धन व संपति से खुश नहीं होते, बल्कि वे प्रेम के भूखे हैं। आपके द्वारा किया गया सच्चा प्रेम ही भगवान को प्रसन्न करता है। उन्होंने कहा कि भगवान भाव के भूखे होते हैं उनको किसी भी प्रकार के चढ़ावे की जरूरत नहीं होती है इसलिए हमेशा ही इस बात का ध्यान रखने का चाहिए कि जब भी हम ठाकुर जी के दर्शन करने के लिए पहुंचे तो वहां पर भले ही खाली हाथ जाएं, लेकिन हमारे हृदय में प्रभु के प्रति सच्चा भाव होना चाहिए क्योंकि भाव से भरी भक्ति प्रभु ग्रहण करते हैं। भक्ति प्रहलाद, मीरा और शबरी जैसी होनी चाहिए जिनको हर वस्तु में केवल अपने भगवान ही दिखते थे।

आज से सात दिवसीय शिव महापुराण कथा का आयोजन

सीहोर। अंतर्राष्ट्रीय कथा प्रवक्ता भागवत भूषण पंडित प्रदीप मिश्रा के द्वारा आन लाइन कथा का प्रसारण किया जा रहा है। इस सिलसिले को आगे बढ़ते हुए जिला मुख्यालय के समीपस्थ चितावलिया हेमा स्थित निर्माणाधीन मुरली मनोहर एवं कुबेरेश्वर महादेव मंदिर शनिवार से सात दिवसीय शिव महापुराण कथा का आयोजन किया जाएगा। इस मौके पर पंडित श्री मिश्रा के सानिध्य में कलश यात्रा सादगी से निकाली जाएगी। कथा दोपहर दो बजे से शाम को पांच बजे तक आयोजित की जाएगी। इस संबंध में जानकारी देते हुए विठलेश सेवा समिति के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि शनिवार से आरंभ होने वाली सात दिवसीय शिव महापुराण कथा के पहले दिन शिव पुराण की कथा का आयोजन किया जाएगा। जिसका सीधा प्रसारण सुभारती टीवी चैनल सहित अन्य फेबुक,यूट्यूब चैनल पर किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण काल को देखते हुए अंतर्राष्ट्रीय कथा प्रवक्ता भागवत भूषण पंडित प्रदीप मिश्रा के द्वारा श्रद्धालुओं को घर बैठे ही कथा का श्रवण किए जाने की व्यवस्था की गई है, शिव महापुराण का आयोजन जिला मुख्यालय के समीपस्थ चितावलिया हेमा स्थित निर्माणाधीन मुरली मनोहर एवं कुबेरेश्वर महादेव मंदिर में किया जाएगा। समिति के सभी श्रद्धालुओं ने ऑन लाइन कथा का श्रवण करने की अपील की है। 

बढ़ती महंगाई से पीडब्ल्यूडी कर्मचारी हुए परेशान, शासन से की सीएल पीएल राशि बढ़ाने ने की मांग  

sehore news
सीहोर। कम वेतन और बढ़ती महंगाई से पीडब्ल्यूडी कर्मचारी हैरान परेशान है कर्मचारियों ने मध्य  प्रदेश शासन ने सीएल पीएल राशि बढ़ाने ने की मांग की है।   लोक निर्माण विभाग स्थाई कर्मचारी संघ के द्वारा आष्टा ब्लाक में शुक्रवार को बैठक का आयोजन किया गया।  स्थाई कर्मी संघ जिलाध्यक्ष इंदिरा भील के द्वारा अध्यक्षता करते हुए बैठक का शुभारंभ किया गया। कर्मचारियों ने सर्व सहमति से बढ़ती महंगाई और विभाग के द्वारा दिए जा रहे कम वेतन को लेकर चर्चा की गई। कर्मचारियों ने अध्यक्ष की सहमति से विभागीय अधिकारियों सहित भोपाल आयुक्त और कलेक्टर को इस संबंध में मांग पत्र देने का निर्णय लिया गया। बैठक के दौरान आष्टा तहसील अध्यक्ष मदन सिंह, इछावर तहसील अध्यक्ष जीवन लाल उपाध्यक्ष भगवती बाई,उपाध्यक्ष लखनलाल,  सेवाराम,  विक्रम सिंह, हेमराज सिंह, मांगीलाल, धमेंद्र सहित नसरूल्लागंज, जावर के कर्मचारी भी मौजूद रहे।

अध्यापक है देश के निर्माणकर्ता,ब"ाों के है भाग्यविधाता समस्याओं का काराएंगे पूरा समाधान-विधायक सुदेश राय
  • संविदा शिक्षक संघ ने विधायक को दिया कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन पूर्व में सेवा निर्मित किए गए शिक्षकों को बहाल किए जाने की मांग

sehore news
सीहोर। अध्यापकों ने शुक्रवार को विधायक कार्यालय पहुंचकर विधायक सुदेश राय को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया। विधायक सुदेश राय ने संविदा शिक्षक संघ से जुड़े अध्यापकों के मध्य कहा की अध्यापक का हीं देश के निर्माणकर्ता होते है ब"ाों के भाग्यविधाता भी अध्यापक होते है अध्यापकों की समस्या हमारी समस्या है। विधायक श्री राय ने कहा की मुख्यमंत्री को आपकी मांग और समस्याओं से  अवगत कराएंगे। संविदा शिक्षक संघ  के बलराम पंवार,दिनेश शर्मा, संजय सक्सेना ने विधायक श्री राय को बताया की उससे से कम हाई स्कूल परीक्षा परिणाम 2019-20 के आधार पर हायर सेकेंडरी हाई स्कूल एवं कैचमेंट क्षेत्र के शिक्षकों की दक्षता संबंधी परीक्षा आदेश निरस्त कर दी गई है।  40 प्रतिशत या उससे कम हायर सेकेंडरी एवं हाई स्कूल के कैचमेंट एरिया में नियुक्त शिक्षकों की दक्षता परीक्षा ली जाना है । चूंकि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार द्वारा आयुक्त लोक शिक्षण के आदेश से शिक्षकों को दक्षता परीक्षा के आधार पर सेवानिवृत्त कर दिया गया था।  कई हायर सेकंडरी और हाईस्कूल में विषय शिक्षकों का स्थान रिक्त है। दक्षता परीक्षा के वर्तमान आदेश से शिक्षकों में भय व्याप्त है। और उनके आत्मसम्मान को गंभीर चोटलगी है । संगठन शासन से उपरोक्त आदेश को निरस्त करने और  पूर्व में सेवा निर्मित किए गए शिक्षकों को बहाल करने की मांग करता है। विधायक श्री राय  ने अध्यापकों का आत्मीयता  से  स्वागत  सम्मान किया  और मांगों को शीघ्र पूरा करने का आश्वासन दिया।  

भगवान गणेश से प्रदेश के लिए मांगी है खुशियाली, प्रदेश के बेराजगारों को रेत से मिलेगा जल्दी रोजगार- खनिज मंत्री विजेंद्र सिंह  
विधायक राय ने किया रिसोट पर खनिज मंत्री का स्वागत
sehore news
सीहोर।
नूतन वर्ष के प्रथम दिन शुक्रवार को मध्य प्रदेश शासन कं खनिज मंत्री विजेंद्र सिंह चिंतामन गणेश मंदिर पहुंचे। विधायक सुदेश राय ने क्रिसेंट रिसोर्ट पर खनिज मंत्री की अगवानी कर आत्मीयता से स्वागत किया। मंत्री श्री सिंह ने गणेश मंदिर में पंडित पृथ्वी बल्लभ दुबे के सानिध्य में सपरिवार विधिवत पूजा  अर्चना की। भगवान सिद्धी विनायक को प्रसाद चढ़ाया और भगवान से मंत्री सिंह ने प्रदेश की जनता के हर दुख हरने की कामना की। उन्होने कहा  प्रदेश का विकास करने में हम सभी सफल हो एैसी कामना भगवान से की है। पत्रकारों से चर्चा करते  मंत्री ने कहा की नर्मदा रेत के अवैधानिक उत्खनन पर रोक लगी है सरकार रेत से  प्रदेश के बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए विशेष योजना बना रहीं है। जिस से अनेक लोगों को रोजगार प्राप्त होगा और रेत की चोरी पर भी रोक लगेगी। विधायक सुदेश राय ने मंत्री से खनिज संपदा से सीहेार विधानसभा क्षेत्र को विकासशील बनाने और अधिक से अधिक रोजगार उपलब्ध कराने को लेकर चर्चा की। गणेश मंदिर परिसर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री विजेंद्र सिंह का स्वागत किया। 

सेवादल कांग्रेस  जिलाध्यक्ष खंगराले ने कोरोना, जंग के हीरो डॉ बीके चतुर्वेदी का किया सम्मान

sehore news
सीहेार। सेवादल कांग्रेस जिलाध्यक्ष नरेंद्र खंगराले के द्वारा शुक्रवार को कोरोना  जंग के  हीरो  डॉ बीके चतुर्वेदी का सम्मान किया गया। डॉ श्री चतुर्वेदी ने कोरोनाकाल में मरीजों के बीच भरोसा कायम रखा और उनके  साथ  नर्सिंग स्टफ तथा सफाई कर्मचारियों ने भी लोगों  की जान बचाने के लिए खुद को जोखिम में डालकर काम किया। कोरोनाकाल में डॉ चतुर्वेदी तथा साथियों ने सामने आकर लोगो की मदद की यह सब कोरोना जंग के असली हीरो है। श्री खंगराले ने कहा की कोरोना जैसी भयंकर बीमारी मानव त्रसादी लेकर आई है जो पूरे विश्व  को प्रभावित कर रहीं है। मानवसेवा का परिचाय  देते हुए  डॉ चतुर्वेदी ने सैनिक की तरह देश वासियों  की सेवा की है। जिस को लेकर सेवादल कांग्रेस के द्वारा  डॉ बीके चतुर्वेदी का शॉल श्रीफल भेंटकर सम्मान किया और पुष्पों से स्वागत किया। इस अवसर  पर प्रमुख  रूप से जिला  कांग्रेस  अध्यक्ष  डॉ  बलबीर तोमर मध्य प्रदेश कांग्रेस  के  प्रदेश  सचिव  राकेश  राय,  दर्शन सिंह वर्मा, डॉ अनीस खान, मोहम्मद शमीम अहमद ,आशीष गेहलोत, धनश्याम जाटव आदि नागरिक मौजूद रहे।  

सामयिक अध्यक्ष विधान सभा श्री रामेश्चर शर्मा आज सीहोर आएंगे

सामयिक अध्यक्ष, विधानसभा मध्यप्रदेश श्री रामेश्वर शर्मा 02 जनवरी को सीहोर आएंगे। जारी दौरा कार्यक्रमानुसार श्री रामेश्वर शर्मा 02 जनवरी, 2021 को भोपाल से 10 बजे सड़क मार्ग से प्रस्थान कर 10.40 बजे सीहोर आएंगे और जिला प्रेस क्लब द्वारा बीएसआई क्रिकेट मैदान सीहोर में आयोजित प्रेस क्लब ट्राफी राज्य स्तरीय टी-20 टूर्नामेंट कार्यक्रम में भाग लेंगे। श्री शर्मा 11.40 बजे सीहोर से अकोदिया के लिए प्रस्‍थान करेंगे।

दिव्यांगों  के नि:शक्तता प्रमाण-पत्र बनाये जायेंगे, 6 जनवरी को आष्टा में लगेगा शिविर

सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण विभाग की उप संचालक ने जानकारी देते हुए बताया कि 6 जनवरी को जनपद पंचायत आष्टा में दिव्यांगों के नि:शक्तता प्रमाण-पत्र बनाये जाने के लिए शिविर का आयोजन किया जायेगा । दिव्यांगजनों का मौका स्थल पर परीक्षण कर मेडिकल प्रमाण-पत्र जारी किये जायेंगे ।

10 व्यक्तियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजीटिव प्राप्त हुई, वर्तमान में कोरोना एक्टिव/पॉजीटिव की संख्या 86 है

sehore news
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुधीर कुमार डेहरिया ने बताया कि पिछले पिछले 24 घंटे के दौरान  10 व्यक्तियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजीटिव प्राप्त हुई है। इछावर के  नयापुरा एवं स्थानीय स्तर से 02 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है। ग्राम सोयत से 02 व्यक्ति तथा सीहोर के चाणक्यपुरी से 02 व्यक्ति संक्रमण की चपेट में है। नसरूल्लागंज के बालापुरा से 01 व्यक्ति तथा श्यामपुर के बमुलिया एवं शिकारपुर वहीं आष्टा के बैजनाथ से 1-1 व्यक्ति संक्रमित है। वर्तमान में एक्टिव पॉजिटिव की संख्या 86 है। कुल रिकवर की संख्या 2533 है। 48 संक्रमितों की उपचार के दौरान मृत्यु हुई है। आज 409 सैम्पल लिए गए है । सीहोर शहरी क्षेत्र से 19  सैम्पल लिए गए, नसरूल्लागंज 74, आष्टा से 85, इछावर से 97, श्यामपुर से 85,  बुदनी से 53 सैम्पल लिए गए है । आज पॉजीटिव मिले नए कंटेनमेंट जोन सहित समस्त कंटेनमेंट एवं बफर जोन में स्वास्थ्य दलों द्वारा सघन स्वास्थ्य सर्वे किया जा रहा है। वहीं पॉजीटिव मिले व्यक्तियों के करीबी संपर्क वाले व्यक्तियों की पहचान कर उनकी सूची तैयार की जा रही है। प्रत्येक कंटेनमेंट जोन में सर्वे के लिए एक से दो दल लगाए गए है । सर्वे दल के प्रभारी चिकित्सा अधिकारियों को बनाया गया है तथा स्वास्थ्य सर्वे दल में ए.एन.एम. आशा कार्यकर्ता, आंगनबाडी कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई गई है। जिले में कुल कोरोना पॉजीटिव व्यक्तियों की संख्या 2667 है जिसमें से 48 की मृत्यु हो चुकी है 2533 स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो गए है तथा वर्तमान में एक्टिव/पॉजीटिव की संख्या 86 है। आज 409 सैंपल जांच हेतु लिए गए। कुल जांच के लिए भेजे गए सेंपल 57087 हैं जिनमें से 53568  सेंपलों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। आज 385 सेंपलों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। कुल 409 सेंपलों की रिपोर्ट आना शेष है। पैथालॉजी द्वारा कोरोना वायरस सेंपल की रिजेक्ट संख्या कुल 71 है। जिले में जो व्यक्ति होम क्वारंटाइन में है उनके निवास स्थान से सीधे संवाद हेतु जिला स्तरीय कोविड-19 काल सेंटर स्थापित किया गया है जिसका संपर्क नंबर-7247704181 है कोविड-19 से संबंधित जानकारी इस संपर्क नंबर पर ली व दी जा सकती है। वहीं जिला चिकित्सालय सीहोर में टेलीमेडिसीन के लिए संपर्क नंबर 07562-401259 जारी किया गया है तथा राज्य स्तर पर 104/181 नंबर पर काल करके भी टेलीमेडिसीन सेवा का लाभ लिया जा सकता है। 104 नंबर पर ई-परामर्श सेवा का भी लाभ लिया जा सकता है। ई-संजीवनी ओपीडी सेवा हेतु  www.esanjeevaniopd.in  पंजीयन कराया जा सकता है। कलेक्टेट कार्यालय में भी जिला स्तरीय काल सेंटर बनाया गया है जिसका संपर्क नंबर 07562-226470 है तथा होम क्वारंटाइन व्यक्तियों तथा उनके परिजनों के लिए हेल्पलाइन नंबर 18002330175 जारी किया गया है जिस पर संस्थागत क्वारंटाइन अथवा होम क्वारंटाइन व्यक्ति या उनके परिजन इमोशनल वेलनेस अथवा साईकोलाजिकल सपोर्ट एवं अन्य जरूरी परामर्श मानसिक सेवा प्रदाताओं से निःशुल्क प्राप्त कर सकते है । 

चन्द्रशेखर आजाद महाविद्यालय में किया राष्ट्रागान और राष्ट्रगीत का आयोजन

sehore news
चंद्रशेखर आजाद शासकीय स्नातकोत्तर अग्रणी महाविद्यालय सीहोर में शासन के आदेशानुसार महीने के पहले दिन में म.प्र.गान, राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत का आयोजन किया गया। आयोजन का प्रारम्भ एन.सी.सी. प्रभारी डॉ.उदय डोलस ने किया। जिसमे उन्होने महाविद्यालय परिवार को नववर्ष की शुभकामनाएं दी। महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ.आशा गुप्ता द्वारा महाविद्यालय में उपस्थित समस्त स्टॉफ और विद्यार्थियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी तथा कोविड महामारी में भारतीय आहार ओर योग के महत्व बताये साथ ही महाविद्यालय में गिलोय, ऐलोवेरा और तुलसी के पौधे लगाने और उनकी देखभाल का आव्हान किया साथ ही जब तक महामारी का प्रकोप है तब तक मास्क लगाये रखने का भी आव्हान किया। इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ.आशा गुप्ता, एन.सी.सी. इकाई प्रभारी डॉ.उदय डोलस, एन.एस.एस. कार्यक्रम अधिकारी छात्र/छात्रा इकाई डॉ. रूख्साना अंजुम खान एवं श्री जयसिंह, एन.एस.एस. सरंक्षक प्रो. देवेन्द्र वरवडे, ईको क्लब की प्रभारी डॉ. दिनीशा मालवीय, अधिकारी/कर्मचारी तथा छात्र छात्राओं द्वारा महाविद्यालय परिसर में वृक्षारोपण भी किया गया। जिसमे महाविद्यालय के अधिकारी/ कर्मचारी/एन.सी.सी.कैडेट्स/एन.एस.एस के स्वयंसेवक ओर स्वयंसेविकाएं उपस्थित रहे। 

पीडि़तों ने एसपी से की इंट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्जकर आरोपियों को गिरफतार करने की मांग
अनुसुचित जाति परिवार के सदस्यों पर सामुदाय विशेष के लोगों ने किया प्राण घातक हमला
sehore news
सीहोर।
थाना जावर क्षेत्र के ग्राम बैजनाथ में अनुसुचित  जाति परिवार के सदस्यों पर विशेष  सामुदाय   के  लोगों के  द्वारा प्राण घातक हमला  करने का मामला सामने आया है। पुलिस  ने अबतक आरोपियों को  गिरफतार  नहीं किया  है। हमले में गंभीर रूप  से घायल ईलाज के  लिए  जिला  अस्पताल सीहेार में भर्ती है। पीडि़तों  ने शुक्रवार को  जिला पुलिस अधीक्षक  कार्यालय  पहुंचकर न्याय की मांग को लेकर शिकायत पत्र दिया  है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बैजनाथ में  रहने वाले हकीम खां के पुत्र ने अनुसुचित  जाति परिवार के सदस्यों  की फसल नष्ट कर दी। जिस का विरोध करने पर हकीम, वकील, शरीफ के पुत्रों के द्वारा गुरूवार की शाम पीपलरावा से गुंडे बुलाकर गांव की दलित बस्ती में घुसकर शंकर, मनोहर मालवीय दीपक पर धारदार हथियारों से  प्राण  घातक  हमला कर दिया।   हमले में शंकर के सिर में चाकू हमलाकर गंभीर रूप से  घायल कर दिया और मनोहर, दीपक एवं  बंसती बाई को डंडों से मारपीटकर गंभीर से  घायल कर दिया। हमले में घायन शंकर के  सिर में चोट होने के कारण मुंह से खून की उल्टियां  हो रही है जिसे आष्टा  से सीहेार जिला अस्पताल रिफर किया गया है। इसी प्रकार मनोहर का पेर टूट गया है वहीं दीपक का कान फांड दिया गया है। पीडि़ता बंसती बाई मालवीय के पेर कमर पीठ में गंभीर चोटे आई है। पीडि़त पक्ष के द्वारा थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने गई है लेकिन पुलिस के  द्वारा पीडि़तों को एफआइआर की कॉपी उपलब्ध नहीं कराई गई। पीडि़तों ने जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर शिकायती पत्र दिया  है । पींडि़तों का  आरोप है की सभी घायलों का मेडिकल नहीं कराया गया है। पीडि़तों के द्वारा धारा ३०७ एवं अनुसुचित जाति जनजाति अत्याचार अधिनियम की धारा के तहत प्रकरण पंजीबंध कर हमलावरों  को  गिरफतार करने और  फरियादी पक्ष की जानमाल की रक्षा करने सहित  जिला  प्रशासन से आर्थिक सहायता राशि की मांग की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं: