बेतिया : गरीब परिवार को पांच लाख का मुआवजा दिलवाने की प्रक्रिया शुरू करें - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 3 मार्च 2021

बेतिया : गरीब परिवार को पांच लाख का मुआवजा दिलवाने की प्रक्रिया शुरू करें

  • दुखद पहलू यह है कि सनी विक्टर ने 01 मार्च को 26 वां जन्मदिन मनाया.उसके दूसरे दिन 02 मार्च को सड़क दुर्घटना में मौत हो जाती और तीसरे दिन 03 मार्च को ईसाई धर्मरीति के अनुसार दफन कर दिया गया....

demand-to-pay-compensation
बेतिया. आजकल ईसाई समुदाय प्रभु येसु ख्रीस्त का चालीस दिवसीय दुखभोग की अवधि में गमगीन होकर उपवास और परहेज कर रहे हैं.इस बीच तेज रफ्तार के कहर ने विक्टर लुडविक और किरन गाब्रियल का नौजवान पुत्र सनी विक्टर की जान लेकर दोहरी दुख दे दी है.इस मौत से मां-बाप के साथ परिजनों को सदमा में डाल दिया है. पश्चिम चम्पारण जिला में पादरी दुसैया पल्ली है.यहां पर विक्टर लुडविक रहते हैं.उनका पुत्र सनी विक्टर का 01 मार्च को 26 वां जन्मदिन था.परिवार और परिजन खुशी के साथ जश्न मनाये.दूसरे दिन 02 मार्च को सनी सीनाछापर चौक से वाहन से गुजर रहे थे.इस बीच पीछे से पिकअप ने धक्का मारकर निकल भागा.धक्का लगने से सनी गिर गया और पिकअप ने सिर को रौंधकर भागा.सनी मौके ही पर ही दम तौड़ दिया. बताया जाता है कि यह हादसा साढ़े पांच बजे से शाम छह बजे के बीच हुई है.इस बीच पिकअफ BR22 GB 3591 को चालक छोड़कर भागने में सफल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी. मृतक के स्वजनों के साथ शव को बेतिया अस्पताल भेज अंत्यपरीक्षण कराकर उन्हें सौंप दिया गया.मुफस्सिल थाना ने पिकअप को कब्जे में ले लिया है. इस अप्रत्याशित मौत से परिवार और परिजनों के बीच में मातम छा गया.हरेक लोगों के जुब़ान पर चिट्ठी ना कोई संदेश..जाने वो कौन सा देश..जहाँ तुम चले गए..निकलने लगा.विधि के विधान के तहत सनी विक्टर ने 01 मार्च को 26 वां जन्मदिन मनाया.उसके दूसरे दिन 02 मार्च को सनी विक्टर की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाती और तीसरे दिन 03 मार्च को सनी को ईसाई धर्मरीति के अनुसार दफन कर दिया गया.फादर पंकज पीटर ने अंतिम संस्कार दिये. इस अप्रत्याशित मौत से बेतिया,दुसैया,पटना आदि जगहों में गम छा गया है. सनी के पिता जी का नाम विक्टर लुडविक और माता जी का नाम किरण गाब्रिएल हैं. किरण गाब्रिएल का घर मरियम टोला एक्सटीटीआई की रहने वाली है. सामाजिक कार्यकर्ता रवि माइकल ने सड़क दुर्घटना में मारे गए सनी विक्टर को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है.वहीं पश्चिम चम्पारण के जिलाधिकारी कुंदन कुमार से मांग की है कि इस गरीब परिवार को मिलने पांच लाख रुपए का मुआवजा जल्द से जल्द दिलवाने की प्रक्रिया शुरू करें.


कोई टिप्पणी नहीं: