छपरा के अनूप नारायण सिंह बने फिल्म सेंसर बोर्ड कोलकाता रीजन के एडवाइजरी कमेटी के सदस्य - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शनिवार, 13 मार्च 2021

छपरा के अनूप नारायण सिंह बने फिल्म सेंसर बोर्ड कोलकाता रीजन के एडवाइजरी कमेटी के सदस्य

bihar-anoop-film-censor-board-member
मशरक। फिल्म सेंसर बोर्ड के कोलकाता रिजन के एडवाइजरी बोर्ड के सदस्य मनोनीत हुए छपरा जिले के मशरख प्रखंड के अरना गांव निवासी चर्चित फिल्म पत्रकार अनूप नारायण सिंह। उनका यह मनोनयन तीन वर्षों के लिए मिनिस्ट्री ऑफ इंफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग गवर्नमेंट ऑफ इंडिया के द्वारा किया गया है।विगत डेढ़ दशक से बिहार की पत्रकारिता में सक्रिय अनूप ने फिल्म समीक्षक के रूप में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है बिहार से प्रकाशित दैनिक आज हिंदुस्तान दैनिक जागरण प्रभात खबर ईटीवी बिहार तापमान जैसे पत्र-पत्रिकाओं में भी अपनी सेवा दे चुके हैं फिलहाल यह जी नेटवर्क के  चैनल बिग गंगा के एंकर हैं फिल्म को लेकर इनका चर्चित शो भोजपुरिया टनाटन पूरे देश ही नहीं विदेशों में भी काफी लोकप्रिय है।फिल्म सेंसर बोर्ड के सदस्य बनने वाले छपरा के एकमात्र सदस्य हैं फिल्मों में इनकी गहरी रुचि है भोजपुरी सिनेमा के उत्थान को लेकर वर्षों से सक्रिय भी है नए कलाकारों को बढ़ावा देने  में भी इनका योगदान काफी अहम रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं: