बिहार : प्रदेश जदयू के नव मनोनीत उपाध्यक्ष राजन मिश्रा का निधन - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 29 जून 2021

बिहार : प्रदेश जदयू के नव मनोनीत उपाध्यक्ष राजन मिश्रा का निधन

jdu-leader-died
नरकटियागंज. जेडीयू के तीन दिन पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत राजन मिश्र जी के निधन की खबर से जेडीयू परिवार आहत है. प्रदेश जदयू के नव मनोनीत उपाध्यक्ष राजन मिश्रा का सोमवार को निधन हो गया.प्रदेश महासचिव अनिल कुमार ने बताया कि प. चंपारण के नरकटियागंज निवासी मिश्रा गुर्दा रोग से पीड़ित थे और मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली.  उनके निधन पर राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने शोक जताते हुए कहा कि पार्टी को उनके निधन से विशेष क्षति हुई है.उनकी दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं. प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि राजन मिश्रा के निधन से पार्टी ने कर्मठ, निष्ठावान एवं सच्चा सिपाही खो दिया, जिसकी क्षतिपूर्ति संभव नहीं है. अपने शोक संदेश में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि समाज ने राजन मिश्रा के रूप में एक ऐसे व्यक्तित्व को दिया जो हमेशा सबके सुख-दुख में खड़े रहते थे. प्रदेश सचिव पूजा एन शर्मा ने कहा कि प्रदेश उपाध्याक्ष श्री राजन मिश्रा जी के आकस्मिक निधन पर हमारे जदयू परिवार और विशेष रूप से पश्चिमी चंपारण के लोगों के लिए दुख और सदमे का समय है.मैं श्री राजन मिश्रा नव मनोनीत प्रदेश अध्यक्ष , पश्चिम चंपारण के परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करती हूं. प्रदेश महासचिव अनिल कुमार ने बताया कि राजन मिश्रा का अंतिम-संस्कार मंगलवार को होगा जिसमें प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. एनएन शाही, प्रदेश सचिव राजकिशोर ठाकुर एवं पार्टी के प.चम्पारण जिलाध्यक्ष शत्रुघ्न कुशवाहा, जिलाध्यक्ष पूर्वी चम्पारण रतन पटेल पार्टी की ओर से शामिल होंगे.  


नहीं रहे सवर्ण आयोग के पूर्व सदस्य 

प्रदेश उपाध्यक्ष राजन मिश्रा कुछ समय से बीमार चल रहे थे.विगत दिनों वे डायलिसिस के लिए हर्ष हॉस्पिटल मोतिहारी में भर्ती थे. एक नेकदिल संघर्ष शील व्यक्ति, इनकी मृत्यु की सूचना पाकर मन मर्माहत है.ईश्वर इनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और शोकसंतप्त परिवार को इस दुख की घड़ी में सहन शक्ति दे धैर्य प्रदान करे.

कोई टिप्पणी नहीं: