राज कुंद्रा मामले में मुख्य साजिशकर्ता - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 20 जुलाई 2021

राज कुंद्रा मामले में मुख्य साजिशकर्ता

raj-kundra-main-accused
मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न मूवी रैकेट में दबोचे गए हैं। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामला पोर्न फिल्में बनाने से जुड़ा है। कुंद्रा के खिलाफ कुछ माह पहले पोर्न कंटेंट बनाने और उसे ऐप के जरिए बेचने तथा प्रसारित करने के मामले में केस दर्ज किया गया था। राज कुंद्रा पर आरोप है कि वह इस पूरे रैकेट को चला रहे थे। इसी साल फरवरी में मुंबई पुलिस ने पोर्न मूवी बनाने और उसे बेचने तथा प्रसारित करने के रैकेट का पता लगाया था। पुलिस ने पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का केस दर्ज किया था। पुलिस के शिकंजे में 4 लोग आए। जब इनसे पूछताछ की गई और तकनीकी सबूत जुटाए गए, तब राज कुंद्रा का नाम सामने आया। इसी आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है।


मुंबई पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता तथा आरोपी हैं। पुलिस अब तक इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिस ऐप का इस्तेमाल इस रैकेट में किया जाता था उसका नाम ‘Hothit Movies’ है। मूवी का प्रचार इंस्टाग्राम, ट्विटर, सिग्नल, वॉट्सऐप आदि पर भी किया जाता था। मूवी देखने वाले को ऐप डाउनलोड करना होता था और मूवी देखने के लिए पेमेंट करना होता था। पुलिस के मुताबिक, इस ऐप के मालिक राज कुंद्रा हैं। पुलिस का दावा है कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम की तलाश में आने वाली जरूरतमंद लड़कियों को इस काम के लिए फंसाया जाता था। लड़कियों को बड़ी फिल्मों में काम दिलाने का झांसा दिया जाता और पोर्न फिल्मों में काम करवाया जाता था। फिल्में बनाने के बाद उन्हें मोबाइल ऐप और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करके आरोपी लाखों की कमाई करते थे।

कोई टिप्पणी नहीं: