'गडंग रक्कम्मा' के किरदार में नज़र आएंगी जैकलीन फ़र्नांडीस - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 1 अगस्त 2021

'गडंग रक्कम्मा' के किरदार में नज़र आएंगी जैकलीन फ़र्नांडीस

jacqueline-in-gandand-rakkamma
मुंबई, 31 जुलाई, बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री जैकलीन फ़र्नांडीस फ़िल्म विक्रांत रोणा में 'गडंग रक्कम्मा' के किरदार में नज़र आएंगी। जैकलीन फ़र्नांडीस , दक्षिण भारतीय अभिनेता किच्चा सुदीप की आने वाली फिल्म विक्रांत रोणा में काम करने जा रही है। फिल्म के मेकर्स ने जैकलीन के पहले लुक का अनावरण किया है। इस फिल्म में जैकलीन एक दिलचस्प भूमिका में नज़र आएंगी। वह फिल्म में 'गडंग रक्कम्मा' का किरदार निभाती हुई नज़र आयेंगी, जो एक काल्पनिक जगह पर मधुशाला चलाती हैं। इस फिल्म में वह सिर्फ अहम किरदार में ही नहीं बल्कि किच्चा सुदीप के साथ थिरकते हुए भी नज़र आयेंगी। जैकलीन ने कहा, “फिल्म से जुड़ी पूरी टीम बहुत ही वेलकमिंग रही है। फिल्म के मेकिंग से जुड़े हर क्षण मेरे लिए रोमांचकारी रहे हैं। मैं निर्माताओं की तहे दिल से शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने उन्होंने इतने भव्य रूप से पोस्टर का अन्वेषण किया। यह फिल्म मेरी लिए बहुत ही खास और यादगार रहेगी।”


निर्माता जैक मंजूनाथ ने कहा, “जैकलीन की एंट्री के साथ दुनिया के नए हीरो की कहानी और भी रोमांचक हो जाती है। फिल्म में जैकलीन ने कमाल की छाप छोड़ी है और उसकी एक झलक साझा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। हम एक ऐसा सिनेमा बना रहे हैं जिसे पीढ़ी दर पीढ़ी याद रखेगी। फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता देखकर हमें बेहद खुशी हो रही हैं।” निर्देशक अनूप भंडारी ने कहा, “प्रत्येक घोषणा के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के सिलसिले को बरकरार रखने में हमें मजा आ रहा है। जैकलीन के पोस्टर की घोषणा फिल्म के स्तर को एक बार फिर से दर्शाती है। हम दर्शकों की आशाओं पर खरे उतरने की पूरी कोशिश कर रहे हैं जिससे उनका थिएटर में अपना कीमती समय देकर देखना सफल हो।” गौरतलब है कि विक्रांत रोणा एक बहुभाषी एक्शन एडवेंचर फिल्म है जो 14 भाषाओं और 55 देशों में 3-डी में रिलीज की जायेगी। अनूप भंडारी निर्देशित, जैक मंजुनाथ और शालिनी मंजूनाथ (शालिनी आर्ट्स) द्वारा निर्मित, अलंकार पांडियन (इन्वेनियो फिल्म्स) द्वारा सह-निर्मित, बी अजनीश लोकनाथ द्वारा संगीतबद्ध किए गए इस फिल्म में किच्चा सुदीप, निरूप भंडारी और नीता अशोक और जैकलीन फ़र्नांडीस नज़र आयेंगी। 

कोई टिप्पणी नहीं: