शर्मनाक !…मधुबनी में पत्रकारों के साथ जिला प्रशासन की बदसलूकी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शनिवार, 2 अक्तूबर 2021

शर्मनाक !…मधुबनी में पत्रकारों के साथ जिला प्रशासन की बदसलूकी

  • खबर संकलन के दौरान पुलिस ने पत्रकार पर उठाई हाथ, मूकदर्शक बने रहे मौजूद आलाधिकारी… मोबाइल छीनकर वीडियो को पुलिस ने किया डिलीट ?

police-misbehaviong-with-journalist-madhubani
बिहार में खबर संकलन के दौरान पत्रकारों के साथ बदसलूकी की घटना एक आम बातें होती जा रही है… ताजा मामला बिहार के मधुबनी जिले से सामने आई है.. जहां जिला प्रशासन पत्रकारों के साथ बदसलूकी की है .. जानकारी के मुताबिक, पत्रकारों के साथ बदसलूकी सिर्फ इसलिए की गई क्योंकि एक व्यक्ति के साथ पुलिस बर्बरतापूर्ण व्यवहार कर रही थी, जिसको मौके पर मौजूद पत्रकारों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया… वीडियो बनाते देख मौके पर मौजूद तमाम आला अधिकारी पत्रकारों पर बिफर गए.. इसके बाद जो कुछ हुआ उसको सुनकर आप हैरान हो जाएंगे… पीड़ित पत्रकार ब्रजेन्द्र् नाथ झा और शशि नाथ ने बिहार नाउ से बात करते हुए बताया कि शुक्रवार को रात तकरीबन 11 बज रहे थे.पंचायत चुनाव की मतगणना मधुबनी आरके कॉलेज में चल रही थी.उसी वक्त कथित आरोप के आधार पर एक व्यक्ति की पिटाई पुलिस कर रही थी, जिसका वीडियो मौजूद पत्रकार अपने कैमरे में कैद कर लिया..इसी पर मौके पर मौजूद तमाम आला अधिकारी वीडियो बना रहे पत्रकारों के साथ बदसलूकी करते हुए हाथापाई की…और बनाए गए तमाम वीडियो को मोबाइल छीन कर डिलीट कर दिया.. पीड़ित पत्रकार ब्रजेन्द्र् नाथ झा ने कहा कि रात के साढ़े 11 बजे पत्रकारों के साथ ज़िला प्रशासन की शर्मनाक हरकत हुई है..अधिकारी के समक्ष पुलिस ने पत्रकार पर हाथ उठाई । सारे वीडिओ को डिलीट कर दिया गया ..एक अभ्यर्थी के हंगामा करने पर पुलिस ने  लाठी चार्ज किया,जिसकी वीडिओ बनाने पर पत्रकार के साथ प्रशासन ने बदसलूकी की..




साभार : बिहार नाउ

कोई टिप्पणी नहीं: