बिहार : राजद करेगा सबसे बड़ा बेरोजगार रैला का आयोजन : तेजस्वी - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 27 अक्तूबर 2021

बिहार : राजद करेगा सबसे बड़ा बेरोजगार रैला का आयोजन : तेजस्वी

rjd-will-organise-largest-berojgar-raila-tejaswi-yadav
पटना : बिहार विधानसभा के खाली हुए दो सीटों पर आगामी 30 अक्टूबर को उपचुनाव होने जा रहा है। तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीटों पर मतदान के बाद 2 नवंबर को रिजल्ट भी आ जाएगा। वहीं, इस बीच बिहार के नेता विपक्ष ने चुनाव के बाद की रणनीति भी तैयार कर ली है। बिहार के नेता विपक्ष ने कहा है कि बिहार में होने वाले उपचुनाव के बाद वह बिहार की राजधानी पटना में देश का सबसे बड़ा बेरोजगार रैला का आयोजन करेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार बेरोजगारी का केंद्र बन गया है। शिक्षा व्यवस्था चौपट हो गया है। अब इसको लेकर राजद बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में जबरदस्त प्रदर्शन करेगी। तेजस्वी ने कहा कि जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे तब कुछ बच्चों द्वारा रोजगार को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा था तब मंच से सीएम ने अपने समर्थकों को कहा कि तुमलोग भी उनका जवाब दो। उनकी आवाज को दबाओ। ये तो सीएम सरासर गुंडागर्दी वाली भाषा बोल रहे हैं।


तेजस्वी ने कहा कि जब कल सीएम नीतीश कुमार से बिहार के नौजवान सवाल कर रहे थे कि 19 लाख लोगों में से कितने लोगों को रोजगार दिया गया है और यदि नहीं दिया गया है तो हमलोगों को रोजगार कब दिया जाएगा। लेकिन नीतीश कुमार ने इसका जवाब देने के उलट उन बच्चों को जेल में बंद करवा दिया। तेजस्वी ने कहा कि जिनका कोई दोष नहीं है। उन्हें क्यों अरेस्ट किया गया। जेल में तो सरकार को होना चाहिए, जिन्होंने बिहार की जनता से झूठा वादा किया। चुनाव खत्म होने के बाद राजद गांधी मैदान में बेरोजगारी को लेकर रैला निलाएगी। गौरतलब है कि,30 अक्टूबर को तारापुर और कुशेश्वरस्थान सीट पर मतदान होंगे। इसे लेकर आज दोनों विधानसभा सीटों पर चुनाव प्रचार थम जायेगा। वहीं, उपचुनाव के बीच पक्ष और विपक्ष में जुबानी हमला तेज हो गया है। बीते दिन सीएम नीतीश ने राजद पर गोली मारवा देने का आरोप लगाया था , जिसको लेकर आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि हम क्यों गोली मरवाएंगे वह खुद मर जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं: