बिहार : उम्मीदवार चंदन कुमार के पक्ष में पोस्टर रिलीज - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 3 नवंबर 2021

बिहार : उम्मीदवार चंदन कुमार के पक्ष में पोस्टर रिलीज

candidate-release-poster
पटना. पटना सदर प्रखंड के नकटा दियारा ग्राम पंचायत से पंचायत समिति के सदस्य के उम्मीदवार है चंदन कुमार.पंचायत समिति का क्षेत्र दक्षिणवारी और पूर्ववारी टोला है.इस क्षेत्र में वार्ड नं. 8 -14 है.चार हजार वोटर हैं.अकेले वार्ड नं.13 और 14 बिंदटोली में 676 वोटर हैं.जो एकतरफा मतदान करने को तैयार हैं. आज समाजसेवी पप्पू राय ने नकटा दियारा ग्राम पंचायत से पंचायत समिति के सदस्य के उम्मीदवार चंदन कुमार के पक्ष में पोस्टर रिलीज कर दिये.यह पोस्टर पंचायत समिति का क्षेत्र दक्षिणवारी और पूर्ववारी टोला है.इस क्षेत्र में वार्ड नं. 8 -14 है.चार हजार वोटर हैं.उनको एक-एक कलेंडर भी दिया जाएगा.उम्मीदवार चंदन कुमार का चुनाव चिन्ह चारपाई है. सातवें चरण में 37 जिलों के 63 प्रखंडों में नामांकन की प्रक्रिया 19 अक्टूबर से शुरू की गयी. सातवें चरण का मतदान 15 नवंबर को होगा. मतगणना 17-18 नवंबर को होगी.


बता दें कि सातवें चरण में पटना के फुलवारी शरीफ, पटना सदर, दनियावा में मतदान होंगे. वहीं, बांका में शंभूगंज, भागलपुर में रंगरा चौक गोराडीह, जमुई में झाझा, मुंगेर में जमालपुर, खगड़िया में जिला परिषद निर्वाचन क्षेत्र संख्या 4 और 5, बेगूसराय में बेगूसराय प्रखंड में मतदान होंगे. सातवें चरण में ही शेखपुरा के चेवाड़ा, अररिया के फारबिसगंज, लखीसराय के जिला परिषद निर्वाचन क्षेत्र 3 और 4, पूर्णिया के कसबा और जलालगढ़, कटिहार के मनिहारी और अमदाबाद, किशनगंज में बहादुरगंज, मधेपुरा में बिहारीगंज, समस्तीपुर में सरायरंजन और मोरवा, सुपौल में त्रिवेणीगंज, सहरसा में बनमा इटहरी, मधुबनी में हरलाखी मधवापुर, शिवहर में शिवहर प्रखंड, सीतामढ़ी में सुरसंड, परसौनी बैरगनिया प्रखंड में मतदान होंगे.वहीं,दरभंगा के केवटी और जाले, वैशाली के भगवानपुर और गोरेल, सिवान के गोरिया कोठी और बसंतपुर, गोपालगंज के कुचायकोट, मुजफ्फरपुर के कांटी और मीनापुर, पूर्वी चंपारण में संग्रामपुर, मेहसी और छरादानो, सारण के जलालपुर, नगरा और रिविलगंज, औरंगाबाद के मदनपुर, जहानाबाद के मखदुमपुर, गया के बोधगया, टनकुप्पा और डोभी, नवादा के वारसलीगंज काशीचक, नालंदा के चंडी और नूरसराय, बक्सर के चक्की चौगाई में मतदान होगा. सुपौल जिले त्रिवेणीगंज प्रखंड में है पंचायत थलहा गढिया उत्तर.इस पंचायत में कुल 13 वार्ड है.स्वर्गीय एलियास एडवर्ड के पुत्र प्रभु दयाल उर्फ गोलू कुमार ने वार्ड 5 खोरिया मिशन से वार्ड सदस्य के रूप में चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पत्र दाखिल किए हैं. इस बात की जानकारी प्रभु प्रकाश अलबेला ने दी है.उन्होंने कहा कि मेरे अग्रज हैं उम्मीदवार प्रभु दयाल उर्फ गोलू कुमार.प्रजातंत्र के राजा जनता के निवेदन पर स्नातक उर्तीण चुनावी मैदान में पहली बार उतरे हैं. खोरिया मिशन वार्ड नं.5 से वार्ड सदस्य के प्रत्याशी हैं.इस वार्ड में टोटल 471 वोटर हैं.जो फतह करवाने को कटिबद्ध हैं.घड़ा जिस तरह से भीषण गर्मी में आपको ठंडा पानी पिलाते हैं उसी तरह से हर परिस्थितियों में भाई आपके साथ होंगे.उम्मीदवार प्रभु दयाल उर्फ गोलू कुमार का चुनाव चिन्ह घड़ा है. विकास भी ,ईमान भी,गरीबों का सम्मान भी के साथ ग्राम पंचायत राज पताही क्षेत्र सं.10 से शिक्षित एवं समाजसेवी पंचायत समिति पद के उम्मीदवार सुरेश लुईस एक बार फिर मैदान में उतरे हैं.फ्राक चुनाव चिन्ह पाने वाले उम्मीदवार सुरेश लुईस ने एक और मौका देने का आग्रह वोटर से कर रहे हैं.

कोई टिप्पणी नहीं: