हर मतदाता तक पहुंचाए मोदी-योगी के काम: अमित शाह - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 12 नवंबर 2021

हर मतदाता तक पहुंचाए मोदी-योगी के काम: अमित शाह

  • विधानसभा प्रभारियों के बीच तय किया यूपी जीतने का एजेंडा , संगठन के कामकाज में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को मिली जिम्मेदारी, शालिनता से विपक्ष को घेरने की अपील, संगठन ही शक्ति है का मंत्र देते हुए विधानसभा प्रभारियों में भरा जोश 

reach-every-voter-amit-shah
वाराणसी (सुरेश गांधी) विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा हर उस आषंके को खत्म कर देना चाहती है, जो उसे रोकने में बांधा पहुंचाना चाहते है। इसी रणनीति के तहत पूर्व भाजपाध्यक्ष एवं गृहमंत्री अमित शाह दो दिनों के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में है। कार्यक्रम के पहले दिन अमित शाह ने बीएचयू में महामना की पुण्‍यतिथि पर उनको नमन करने के बाद बड़ालालपुर स्थित ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर में प्रदेशभर के विधानसभा प्रभारियों से रु-ब-रु हुए। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कामकाज को हर मतदाता तक पहुंचाने की अपील करते हुए कहा कि अगर इसमें वह सफल हो गए तो यूपी में एकबार फिर बहुमत की सरकार बनेगी। लेकिन यह तभी संभव हो पायेगा जब पदाधिकारी से लेकर कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी को ईमानदारी से निवर्हन करेगा। इसके लिए जरुरी है कि वह अपने-अपने इलाके वोटरों को बूथ तक पहुंचाएं। खासकर उन सीटों पर और कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी, जहां बहुत कम अंतर से पिछले चुनाव में हार जीत हुई थी। 


reach-every-voter-amit-shah
सूत्रों के मुताबिक, अमित शाह ने सबसे पहले संगठन महासचिव सुनील बंसल, यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ गहन मंत्रणा की। इसके बाद मंच से सूबे के हर जिलों से आएं लगभग 403 विधानसभा प्रभारियों के के अलावा पार्टी के अन्‍य पदाधिकारियों सहित कुल 650 पदाधिकारियों के बीच मोदी-योगी के कल्याणकारी योजनाओं के साथ मतादताओं तक पहुंचने के लिए मंत्र देते हुए कहा, संगठन के हर पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता को मतदाताओं तक पहुंचना है। इसके साथ ही विपक्षी पार्टियों की तरफ से हिंदू वोटों को बांटने की कोशिशों को लेकर भी बातचीत करनी होगी। उन्होंने संगठन ही शक्ति है का मंत्र देते हुए विधानसभा प्रभारियों में जोश भी भरा। कार्यकर्ता विपक्ष के आरोपों का डटकर जवाब दें। लोगों को बताएं कि किस तरह कांग्रेस सहित सपा-बसपा समाज को तोड़ने और अराजकता फैलाने का काम करती है।  पहले सत्र को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने कहा कि किसान खेत की फसल तभी काट सकता है, जब उसके पास कोई धारदार हथियार हो। उन्होंने कहा कि चुनाव की फसल काटने के लिए हम सबके पास मोदी - योगी द्वारा किए गए समाज कल्याण के कार्य धारदार हथियार के समान हैं। प्रथम सत्र की बैठक में प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने काशी, गोरखपुर, अवध, कानपुर, पश्चिम और ब्रज क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष व प्रभारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी एवं विधानसभा प्रभारी का वृत्त लिया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सुनील बंसल ने कहा कि बूथ से लेकर प्रदेश तक 163000 बूथ एवं 27800 शक्ति केंद्रों पर सभी कार्य पूर्ण हो चुके हैं। सभी मोर्चों, प्रकोष्ठों एवं विभागों का भी गठन हो चुका है। बूथ से लेकर प्रदेश तक चुनाव की दृष्टि से 50 लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं की टीम कार्य कर रही है। जिसमें अभी तक 49 लाख कार्यकर्ताओं का डाटा प्रदेश कार्यालय में उपलब्ध हो चुका है। इस मौके पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या व दिनेश शर्मा, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, राज्य मंत्री अनिल राजभर, अनुराग ठाकुर और सांसद बीपी सरोज के अलावा काशी प्रांत के महेश चंद्र श्रीवास्तव सहित कई अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। 


अखिलेश के जिन्ना प्रेम का जवाब जनता देंगी: अनुराग ठाकुर  

कहा, चुनाव आया तो विपक्ष करने लगा तुष्टिकरण की राजनीति

केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने बाचीत के दौरान कहा कि सपा के अखिलेश की जिन्ना प्रेम का जवाब यूपी की जनता देंगी।यूपी की जनता समझ चुकी हैै। अब सपा-बसपा की तुष्टिकरण की राजनीति नहीं चलेगी। क्योंकि चुनाव नजदीक देखते ही लोग जिन्ना का जाप करने लगते हैं। पिछले चुनावों में लोगों ने उत्तर प्रदेश में इनको हराने का काम किया था और आगे भी यही होने वाला है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी पर कहा कि पिछली बार यूपी छोड़ केरल भागना पड़ा था, वहां के पब्लिक के साथ क्या किया। आप उसे देख सुन सकते हैं। कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री सलमान खुर्शीद के किताब पर भी कटाक्ष किया। कहा कि यूपी चुनाव में कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों को जनता सबक सिखाएगी। यूपी में हम 300 प्लस सीट हासिल करेंगे।


सलमान खुर्शीद ने हिंदुओं का  अपमान किया: केशव मौर्या  

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सलमान खुर्शीद की किताब पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने हिंदुओं का अपमान किया है। वह तत्काल इस किताब, जिसके द्वारा हिंदू संगठनों और हिंदू समाज का अपमान किया गया है, उस अंश को वापस लें। जबकि सोनिया गांधी, जनेऊ धारी बनने वाले राहुल गांधी और पुजारिन बनीं प्रियंका गांधी के दिल में भगवान की असली भक्ति है या नकली भक्ति, दो दिन से यह प्रकरण चल रहा है लेकिन इन तीनों लोगों का कोई बयान मैंने नहीं देखा है। इनकी चुप्पी ठीक नहीं है। अखिलेश यादव और ओमप्रकाश राजभर के जिन्ना के संबंध में आए बयान पर उन्होंने कहा कि अब बहुत देर हो गई है। जिन्ना तो दफन हो गए हैं, अब वो बाहर नहीं आएंगे। भाजपा अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में 300 सीटों से ज्यादा जीतेगी। भाजपा भी भी 300 सीटों से कम नहीं जीतती है, चाहे वह लोकसभा हो या विधानसभा। तुष्टीकरण की राजनीति करने वालों के दिन पूरे, जिन्नावादी और तालिबानी सोच यूपी में नहीं चलेगी। 

कोई टिप्पणी नहीं: