एक रंग वाले किसी के जीवन में खुशियों के रंग नहीं भर सकते : अखिलेश - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

रविवार, 28 नवंबर 2021

एक रंग वाले किसी के जीवन में खुशियों के रंग नहीं भर सकते : अखिलेश

one-color-can-not-provide-happiness-akhilesh
हरदोई 27 नवंबर, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं पर जीप और जीभ चलाने का तंज कसते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी पार्टी सभी लोगों को साथ लेकर उत्तर प्रदेश को गुलदस्ता बनाने का काम कर रही हैं,दूसरी तरफ एक रंग वाले लोग हैं जो किसी के भी जीवन में खुशियों के रंग नहीं भर सकते। अतरौली इलाके में झाबर मैदान में शनिवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) द्वारा आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करते हुये अखिलेश ने कहा “बीजेपी वाले कहते थे कि 70 लाख लोगों को रोजगार देंगे लेकिन जब समय खत्म हो गया तो कह रहे हैं अब लैपटॉप बांटेंगे। प्रदेश में बिजली के कारखाने नहीं लगे जो कारखाने सपा सरकार में लगे थे उन्हीं की बदौलत बिजली मिल रही है।” उन्होने कहा कि 2022 में सत्ता में वापस आने पर वह जातिगत जनगणना करायेंगे और आबादी के हिसाब से भागीदारी भी देंगे और लोगों को सम्मान भी दिया जाएगा। सुभासपा ने यह रैली हरदोई के संडीला इलाके में अर्कवंशी समाज बाहुल्य इलाके में आयोजित की थी जिसमे अखिलेश यादव मुख्य अतिथि थे।


पूर्व मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा “ यह दो ही चीज चलाना जानते हैं,जीप चलाते हैं और जीभ चलाते हैं,कहते थे लाखों नौकरियां मिल जाएंगी 70 लाख नौकरी मिलेगी बताओ हमारे अर्कवंशी समाज के लोगों कितने को नौकरी मिल गई, कहां है रोजगार कहां है नौकरी, नौकरी नहीं है और अब जब समय खत्म हो गया तो हमारे बाबा मुख्यमंत्री कहते हैं कि हम टेबलेट देंगे नौजवानों को बोलने लगे कि हम नौजवानों को टेबलेट देंगे, नौजवानों पूछो उनसे कि साढे 4 साल तक कौन सी टेबलेट देते रहे और जो मुख्यमंत्री लैपटॉप चलाना नहीं जानता वो लैपटॉप नहीं देगा।” मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज करते हुए कहा कि आज बिजली के कारखाने बने होते तो बिजली बन रही होती यह बिजली बनाना नहीं जानते कि कौन से कारखाने से बन रही है बिजली और चीजें तो बोल लेते हैं। उनसे सांड बुलवाना हो तो तुरंत बोल देंगे साथ लेकिन उनसे कहो कि बिजली कारखाने का नाम बता दो शायद उन्हें कई दिन लगेंगे तो याद कर के बता पाए। अखिलेश यादव ने कहा समाजवादी पार्टी ने सब रंग जोड़ लिए चाहे वह लाल हो हरा हो पीला हो सफेद हो नीला हो समाजवादी पार्टी गुलदस्ता बना रही है सब लोगों को जोड़ करके, सब रंगों को साथ लाकर के उत्तर प्रदेश को बनाने का काम और गुलदस्ता बनाने का काम कर रही है समाजवादी पार्टी,दूसरी तरफ एक रंग वाले लोग हैं वो कोई जीवन में रंग नहीं ला सकते। उन्होने कहा कि नीति आयोग के अनुसार उत्तर प्रदेश गरीबी में पीछे चलता जा रहा है। उत्तर प्रदेश पिछड़ गया है पीछे चला गया है और यहां पर हम सब लोग संडीला में इकट्ठे होकर के यह फैसला लेने आए हैं, इस बार उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी का सफाया होने जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं: