नजफगढ़ में मुफ्त स्वास्थ्य शिविर आयोजित - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 24 जनवरी 2022

नजफगढ़ में मुफ्त स्वास्थ्य शिविर आयोजित

  • न्यूरो केयर सेंटर में आए सैकड़ों मरीजों का हुआ मुफ़्त उपचार

free-helth-camp-in-nazafgadh-delhi
सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर नज़फगढ़ न्यूरो सेंटर में मुफ्त स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर का उद्घाटन स्थानीय भाजपा नेता सतपाल मालिक और स्वस्थ भारत अभियान के राष्ट्रीय संयोजक आशुतोष कुमार सिंह ने किया।  इस अवसर पर सतपाल मालिक ने कहा कि नजफगढ़ में न्यूरो की सर्जरी की सुविधा होना नजफगढ़ वासियो के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपील की कि वे इस केंद्र की सेवा का लाभ उठाएं।  स्वस्थ भारत के श्री आशुतोष ने कहा कि नजफगढ़ जैसी जगह जहां पर बड़े डॉक्टर आना नहीं चाहते हैं, वैसी जगह पर आकर डॉ मनीष लोगों को सस्ती स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान कर रहे हैं, यह बहुत ही पुण्य का काम है। नजफगढ़ के तुरामण्डी स्थित इस सेंटर में न्यूरो से संबंधित बीमारियों का उपचार किया जाता है। इस सेंटर के संस्थापक और वरिष्ठ न्यूरो सर्जन डॉ. मनीष कुमार ने कहा कि उनका  उद्देश्य यह है कि कम खर्च में बेहतर उपचार नज़फगढ़ की जनता को दे सकूं। 


ब्रेन सर्जरी की सुविधा अब नजफगढ़ में

वरिष्ठ न्यूरो सर्जन डॉ. मनीष की अगुवाई में ब्रेन और स्पाइन की सर्जरी की सुविधा नजफगढ़ वासियों को मिल रही है। इस बावत जागरण से बात करते हुए डॉ मनीष ने कहा कि उनका मकसद है देशवासियों को सस्ता और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराना। उन्होने कहा कि वे शुभ लाभ में विश्वास रखते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: