"रंग जाऊं तेरे रंग में" में धानी की आंखों में आए आंसू - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 6 फ़रवरी 2022

"रंग जाऊं तेरे रंग में" में धानी की आंखों में आए आंसू

dangal-tv-show-rang-jaoun-tere-rang-men
दंगल टीवी का सबसे कम समय मे सबसे तेजी से लोकप्रियता की सीढ़ी चढ़ने  वाला शो रंग जाऊं तेरे रंग में दर्शकों की बेपनाह मोहब्बत हासिल कर रहा है। दृष्टि की जगह जबसे ध्रुव से धानी की शादी हुई है, सीरियल में ड्रामों की लाइन लगी हुई है। धानी की मुंह दिखाई की रस्म के दौरान भी काफी ट्विस्ट और ड्रामा होने वाला है। धानी ने कहा कि न चाहते हुए भी आख़िरकार धानी की एंट्री पाण्डेय परिवार में हो चुकी है। हाई वोल्टेज ड्रामा स्टार्ट हो गया है। धानी काफी डरी हुई है, अचानक उसकी जिंदगी ने जो मोड़ लिया है तो वह कन्फ्यूज है कि आगे उसका क्या होने वाला है। लेकिन काशीनाथ पाण्डेय अंकल से उसे हिम्मत मिलती है अब वह उन्हें पापा बुलाती है और बाप बेटी जैसा रिश्ता बन गया है। धानी एक बात स्पष्ट रूप से जानती है कि अब वह घर वापस नहीं जा सकती क्योंकि शादी हो चुकी है और घरवालों की इज्जत का भी सवाल है। धानी ने आगे कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि अब हमारा शो यूट्यूब पर भी मौजूद है। बहुत से दर्शक एपिसोड मिस कर देते हैं या जिन्होंने अब देखना शुरू किया है, वह पिछले सारे एपिसोड भी देख सकेंगे। हमारे फैन्स विदेशों में भी हैं, सोशल मीडिया पर उनके मैसेज आते रहते हैं अब वह भी यूट्यूब पर हमारा सीरियल एन्जॉय कर सकेंगे।

          

dangal-tv-show-rang-jaoun-tere-rang-men
ध्रुव की मम्मी रूपा पाण्डेय ने कहा कि इस घर में दृष्टि आने वाली थी लेकिन अब धानी आ गई है और उसे कोई पसन्द नही करता। अब मैं रुपा पाण्डेय और बुआ मिलकर क्या करेंगी देखना होगा। उसकी मुंह दिखाई की रस्म में हम कुछ ऐसा करने वाले हैं कि वह दुनिया को मुंह नहीं दिखा पाएगी। दर्शकों के लिए यह बेहद दिलचस्प तड़का होगा किचेन पॉलिटिक्स में क्या हम जीतते हैं या धानी जीतेगी यह देखना इंटरेस्टिंग होगा। यह शो ऐसा है जिससे हर कोई खुद को जोड़ सकेगा। यह पारिवारिक धारावाहिक ऐसा है कि आपको एक पल के लिए भी पलक झपकने नहीं देगा। अब यह शो दंगल टीवी के यूट्यूब चैनल पर भी मौजूद है। कुछ चीजें बार बार देखने का मन करता है तो इसे आप यूट्यूब पर दोबारा भी देख सकते हैं। ध्रुव की मां ने आगे कहा कि जैसी बहु हमें नही चाहिए थी, वैसी बहु धानी हमारे घर पर आ गई है। अब हम उसकी मुंह दिखाई के मौके पर उसे तंग करने की योजना बना रहे हैं। हम उसे इतना परेशान करने वाले हैं ताकि वह घर छोड़ कर चली जाए। बुआ मीणा मीर ने कहा कि हम यही चाहते हैं कि धानी हमारा घर छोड़कर चली जाए, हमे उसकी बहन सृष्टि पसन्द थी। आम तौर पर सास सख्त होती है और बहू बातें सुन लेती है मगर धानी अपने लिए खड़ी होती है। मुंह दिखाई की रस्म में बहु को प्यार से शगुन दिया जाता है मगर यहां उससे कहा जा रहा है कि वह झाड़ू देकर दिखाए, उसको ताने सुनाए जा रहे हैं, इसकी वजह से उसकी आँखों मे आंसू आ जाते हैं। ध्रुव के भाई अभिषेक ने कहा कि धानी की मुंह दिखाई की रस्म के दौरान भी काफी बड़ा ड्रामा होने वाला है। धानी किसी को पसन्द नही है, सभी उससे चिढ़ते थे और वही ध्रुव की पत्नी बनकर पाण्डेय परिवार में आ गई है। सिर्फ मैं और मेरे पिताजी काशीनाथ पाण्डेय ही किसी न किसी तरह धानी का सपोर्ट कर रहे हैं। अब यह शो टीवी के साथ साथ डिजिटल रूप में भी मौजूद है। इस शो के पूरे एपिसोड और पिछले तमाम एपिसोड भी दंगल टीवी के यूट्यूब चैनल पर आप लोग अपनी सुविधानुसार अपने समय के मुताबिक देख सकेंगे। दर्शकों के बेशुमार प्यार ने ही इस शो को इतना लोकप्रिय बनाया है। काशीनाथ पाण्डेय का रोल कर रहे सुदेश बेरी ने बताया कि यह शो लोगों से कनेक्ट हो रहा है, सभी के काम को ऑडिएंस पसन्द कर रही है तो बेहतर महसूस हो रहा है। बड़ी अच्छी बात है कि अब यह शो यूटयूब पर भी उपलब्ध है। दर्शकों से यही कहूंगा कि आप सब स्वस्थ, व्यस्त और मस्त रहिए। दीक्षा धामी ने बताया कि मुझे बुरा लग रहा है कि बेचारी धानी के साथ ऐसा हो रहा है। हम बेहद खुश और उत्साहित हैं कि हमारा शो अब यूट्यूब चैनल पर भी दिखाया जा रहा है। हम कलाकार भी अपना शो खुद देख पाएंगे। क्योंकि हमें खुद अपना सीरियल देखने का मौका टीवी पर नहीं मिलता था। यह दंगल टीवी का पहला ऐसा सीरियल है जो यूट्यूब पर आ रहा है। इस शो में चैतन्य अदीब सुरेंद्र चौबे, हिमाक्षी उज्जैन गीता चौबे के रूप में, केतकी कदम सृष्टि चौबे और मेघा रे धानी चौबे के रूप में हैं। वहीं पांडे परिवार में, सुदेश बेरी ने काशीनाथ पांडे, करम राजपाल ने ध्रुव पांडे, उदित शुक्ला ने अभिषेक पांडे, उर्वशी उपाध्याय ने रूपा पांडे, मीणा मीर ने चाची की भूमिका और दीक्षा धामी ने पूजा पांडे की भूमिका निभाई है। दंगल टीवी पे रंग जाऊं तेरे रंग में सोमवार से शनिवार रात 9:30 बजे प्रसारित किया जाता है।

कोई टिप्पणी नहीं: