बिहार : आप तो ऐसे नहीं थे जिलाध्यक्ष : ठाकुर - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 5 मई 2022

बिहार : आप तो ऐसे नहीं थे जिलाध्यक्ष : ठाकुर

condemn-walger-langauge
पटना . बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश यात्राओं से भारत वैश्विक शक्ति के रूप में उभरा और कई राष्ट्राध्यक्षों से बेहतर रिश्ते बनने का ही लाभ था कि यूक्रेन युद्ध के समय भारत अपने 20 हजार छात्रों को सुरक्षित स्वदेश लाने में सफल रहा.जो कांग्रेस प्रधानमंत्री की विदेश यात्राओं पर अनर्गल सवाल उठाती रही, उसे  राहुल गांधी की विदेश यात्राओं पर श्वेत पत्र जारी करना चाहिए.अगर राहुल गांधी सार्वजनिक जीवन में हैं, तो उन्हें बताना चाहिए कि जब जोधपुर जल रहा था, तब वे काठमांडू के नाइट क्लब में पार्टी क्यों कर रहे थे ? उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कोरोना महामारी के पहले 2019 तक पांच साल में 247 बार विदेश यात्राएँ कीं और वह भी बिना एसपीजी को सूचित किये.कांग्रेस बताये कि राहुल गांधी की गोपनीय यात्राओं से देश की क्या सेवा हुई?किसी के विदेश जाने या किसी मित्र के विवाह में शामिल होने पर किसी को कोई आपत्ति नहीं हो सकती, लेकिन यदि देश की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी का पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद संसद के बजट सत्र, किसान आंदोलन और साम्प्रदायिक तनाव के समय छुट्टी मनाने विदेश चला जाए, तब सवाल तो उठेंगे ही.हाल में कांग्रेस जब 2024 के संसदीय चुनाव की रणनीति पर मंथन कर रही थी, तब भी राहुल गांधी विदेश में थे.राहुल गांधी का व्यवहार अपने दल, संसदीय व्यवस्था और देश के प्रति पूरी तरह गैर जिम्मेदाराना है.


आप तो ऐसे नहीं थे जिलाध्यक्ष ?

भाजपा के पश्चिमी चंपारण के जिला अध्यक्ष दीपेन्द्र सर्राफ जी के द्वारा कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी जी के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग कर दिया है.इससे चम्पारण के कांग्रेसियों में आक्रोश व्याप्त है.सामाजिक कार्यकर्ता और कांग्रेसी नेता गोडेन अंतोनी ठाकुर ने जिला अध्यक्ष के बारे में कहा कि आप तो ऐसे नहीं थे.आपकी टिप्पणी तनिक भी शोभा नहीं दे रही है.  इस तरह का भाषा का प्रयोग करने से पहले सोच लेते आप एक नारी शक्ति के बारे बोल रहे हैं. आप इतना बड़ी पाटी का जिला अध्यक्ष होने के बावजूद आपको नारी का समान करने नहीं आता है धन्य है आप. मै इस बात घोर निंदा करता हूँ.कांग्रेसी नेता गोडेन अंतोनी ठाकुर ने कहा कि कल पश्चिमी चंपारण के जिला अध्यक्ष दीपेन्द्र सर्राफ का पुतला दहन किया जाएगा.इसके बाद मानहानि का केस दर्ज कराया जाएगा.

कोई टिप्पणी नहीं: