मधुबनी : मारवाड़ी महिला समाज ने वृद्ध में किया राशन वितरण - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 31 मई 2022

मधुबनी : मारवाड़ी महिला समाज ने वृद्ध में किया राशन वितरण

  • मधुबनी शाखा के द्वारा वृद्ध लोगों के लिए वृद्ध आश्रम में 1 महीने का राशन का किया गया वितरण. 50 से अधिक वृद्ध हैं आश्रम में.

मधुबनी (अजयधारी सिंह) दिनांक 31 मई 2022 को मधुबनी के भच्छी गाँव में काली मंदिर के निकट मारवाड़ी महिला समाज मधुबनी शाखा के द्वारा वृद्ध लोगों के लिए वृद्ध आश्रम में 1 महीने का राशन का वितरण किया गया. वितरण किये गए किट में आटा, चावल, दाल, मसाले, तेल, आलू, प्याज, बिस्किट, फल इत्यादि सामग्री दिया गया. यह वृद्ध आश्रम नवंबर 2021 में हरियाणा से आई राजेंद्र कौर के द्वारा संचालित हो रहा है. इस वृद्धाश्रम में 50 के लगभग वृद्ध लोग रहते हैं. इस अवसर पर मधुबनी मारवाड़ी महिला समाज की अध्यक्षा वर्षा गोयनका ने कहा कि हम मारवाड़ी समाज और मारवाड़ी महिला समिति हमेशा लोक सेवा में लगी रहती है, और इसी कड़ी में आज हम लोगों ने वृद्ध लोगों के लिए वृद्ध आश्रम में आपसी सहयोग से 1 महीने के राशन का व्यवस्था किया है.  इस अवसर पर मधुबनी मारवाड़ी महिला समिति शाखा की सचिव प्रीति बरौलीया ने कहा कि मधुबनी की शाखा अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन का ही एक अंग है और यह संस्था उनके साथ-साथ चल रहा है. वर्ष 2022-24 में मारवाड़ी महिला समाज मधुबनी शाखा के द्वारा अभी वृद्ध आश्रम में वृद्ध लोगों के लिए राशन के व्यवस्था किया गया है. इससे पहले भी मारवाड़ी महिला समाज मधुबनी विभिन्न तरह के सामाजिक कार्य में लगी रहती है. और आगे भी हम लोग पूर्व की भाँति विभिन्न सामाजिक कार्यों में सहयोग करते रहेंगे. इस तरह कार्य में हमारी सहभागिता हमेशा रहती है और आगे भी रहेगी. कार्यक्रम में मारवाड़ी महिला समिति की अध्यक्षा वर्षा गोयंका, सचिव प्रीति बरौलीया,  सदस्य आशा बुबना, मंजू सर्राफ, सरोज सर्राफ, रीना अग्रवाल, सपना मुरारका, रिंपा गोयंका सहित कई लोग शामिल हुए.

कोई टिप्पणी नहीं: